भ्रष्टाचार की भेंट का शिकार होता पचावली मार्ग,प्रसाशन मौन

कोलारस। जिले के कोलारस क्षैत्र में ग्रामीणों की मदद के लिये निर्माणाधीन पचावली से पिछोर मार्ग का निर्माण किया जा रहा है यह मार्ग पचावली से  रन्नौद, खनियाधाना, होते हुए पिछोर जाकर मिलता है। यह मार्ग भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ता जा रहा है।

लेकिन निर्माण कंपनी और प्रसाशन की मिली भगत द्वारा मार्ग निर्माण मैं जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा मार्ग अभी बनकर तैयार भी नहीं हुआ और सडक उखडना शुरू हो गई है। कुछ दिन पहले ही इसी मार्ग पर पुलियों का निर्माण किया गया था बनने के तुरंत बाद ही पुलियों मैं घटिया सामग्री के पाइप लाइन प्रयोग किये गए जो पुलिया निर्माण के बाद ही  क्रेक हो गए।

पचावली से पिछोर रोड का जो काम दोहरीकरण का चल रहा हे जिसकी दूरी लगभग 65 किलोमीटर है और ये मार्ग स्टेट हाईबे के अंतर्गत आता है, इस मार्ग का ठेका राजस्थान की बागड़ कंपनी को मिला हुआ है। लेकिन यह मार्ग गुणवत्ताहीन बनने से ग्रामीणो में काफी रोष व्यापत है।

इनका कहना है कि
यह एक गंभीर मामला है अभी तैयार हुई पुलियो की हालात बनने के साथ ही खस्ता है कई जगह से पुलिया के क्रेक हो चुकी है। जो बडे हादसे का सबव बन सकती है। हम इसकी शिकायत जिला कलेक्टर से करेंगें।
विपिन शर्मा 
(जिला अध्यक्ष नेशनल कांग्रेस बिग्रेड शिवपुरी)