आरक्षक ने घर में घुसकर की महिला की मारपीट,भेजा CM को फैक्स

शिवपुरी।  थाना देहात क्षेत्र में खेड़ापति हनुमान मंदिर के निकट निवासरत महिला सुनीता पत्नि विनोद बैरागी के साथ बीती 11 और 19 मार्च को उसके पड़ौस में ही रहने वाले पुलिस आरक्षक ओमप्रकाश बैरागी, राजकुमार, सतीश अमित व संतोष बैरागी ने मिलकर नाली पर जताई आपत्ति को लेकर मारपीट कर दी।

महिला को बुरी तरह से मारा-पीटा जब पुलिस में शिकायत करने पहुंची तो यहां पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की। इसके बाद लौटकर पुन: घर लौटी तो आरक्षक ओमप्रकाश बैरागी सहित अन्य बैरागी परिवार व उनकी महिलाओं ने पुन: सुनीता के साथ मारपीट कर दी,जिससे सुनीता के यहां छाती, हाथ-पैरों में मूंदी चोटे आई। 

इस पर महिला को जैसे-तैसे अस्पताल मे भर्ती कराया तब उसका पति विनोद बैरागी भी वहां आ गया। महिला के साथ हुई दो बार मारपीट को लेकर पुलिस ने बाद में आरोपियों के खिलाफ महज मामूली धाराओं 293,323,506,34 के तहत कायमी कर मामला पंजीबद्ध किया। 

इस पर महिला सुनीता व उसके  पति विनोद बैरागी ने पुलिस अधीक्षक को भी शिकायती आवेदन सौंपा बाबजूद इसके पीडि़ता की सुनवाई नहीं हुई और उसने मु यमंत्री को फैक्स के माध्यम से अपनी पीड़ा बताई। 

अब पीडि़त परिवार ने पुलिस पर असुनवाई का आरोप लगाया और बताया कि आए दिन आरोपीगण महिला व उसके पति विनोद बैरागी पर इस घटनाक्रम को लेकर राजीनामे का दबाब बना रहे है जिससे पीडि़ता को भय है कि उसके साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है और इसके लिए जि मेदार आरोपी पक्ष रहेंगें। 

इस मामले की शिकायत एसपी को कर पीडि़त महिला सुनीता बैरागी ने न्याय की आस लगाई है और स्वयं के इलाज का वहन आरोपीगणों द्वारा किया जावे व महिला के अपमान को लेकर आरोपियों के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही की मांग की है।