घर से लाखों लेकर फरार मेघा गुप्ता ग्वालियर में मिली

शिवपुरी। शहर की तुलसी नगर में व्यापारी की पुत्री मेघा गुप्ता आधी रात्रि घर से लाखों रूपए लेकर फरार हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उक्त युवती को ग्वालियर से बरामद कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार तुलसी नगर निवासी शहर के प्रतिष्ठित गल्ला व्यापारी की 20 वर्षीय पुत्री मेघा गुप्ता 9-10 मार्च की आधी रात्रि में घर से गायब हो गई। सुबह परिजनों ने अपनी लड़की को घर में नही देखा तो अपने स्तर से तलाश किया। इधर मेघा की खोजबीन जारी थी जब तक घर में रखे 8 लाख रूपए भी गायब मिले। 

रूपयों के गायब होने के बाद पूरी-पूरी की कहानी समाने आ गई। लड़की अपनी मर्जी से ही घर से भाग गई थी। मेघा कही नही मिली तो मेघा की छोटी बहन ने देहात थाने में आकर गुमशुदगी दर्ज कराई। मेघा की छोटी बहन ने एफआईआर में 8 लाख रूपए घर से गायब होना बताया है। 

लेकिन मेघा गुप्ता के पिता ने पुलिस को अपने दिए गए बयान में घर से तेरह लाख अस्सी हजार कैश गायब होना बताया है। पुलिस ने मेघा का मोबाइल सर्विलांस पर ले लिया। ताना बाना जुड़ते हुए सिरसौद थाना क्षेत्र के अमरखौआ गांव तक पहुंच गया जहां से 12.50 लाख रुपए इसी गांव के रहने वाले एक युवक के घर से बरामद किए थे लेकिन उक्त युवक को पुलिस पकड नही पाई थी।

अब यह खबर आ रही कि घर से फरार में मेघा गुप्ता को शिवपुरी पुलिस ने आज रात ग्वालियर से बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार मेघा गुप्ता का कहना है कि वह अपनी मर्जी से गई थी और अब वह अपने माता-पिता के साथ ही रहना चाहती है। 

इस पूरे घटनाक्रम में  जिस युवक के घर से यह रकम मिली वो फरार है। यह पैसे इस युवक के पास कैसे पहुचें यह अभी रहस्य।