उद्योग मंत्री ने एक करोड़ 33 लाख की लागत की सड़को का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

शिवपुरी। वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार, खेल एवं युवा कल्याण, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने जिले के एक दिवसीय प्रवास के दौरान एक करोड़ 33 लाख की लागत की चार सड़को के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कर किया। 

इस लोकापर्ण समारोह मेे लोगों की समस्याओं को यशोधरा राजे ने सुना और मौके पर ही उनके निराकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान विधायक पोहरी प्रहलाद भारती, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, नगर पालिका अध्यक्ष शिवपुरी मुन्नालाल कुशवाह, कलेक्टर राजीव दुबे, पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुर्रेशी सहित जिला एवं खण्डस्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। 

उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 54 लाख की लागत से निर्मित खोड़ सिरसौद सड़क से पुनावली सड़क का और 44 लाख की लागत से निर्मित ग्राम बरेला तिराहे पर सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। 

श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी नगर में नगर पालिका परिषद शिवपुरी द्वारा 14 लाख 81 हजार लागत की ए.बी.रोड से ठकुरपुरा सड़क का और 20 लाख 80 हजार लागत की आईटीआई से कल्लन शॉप फेक्ट्री वाली सड़क का लोकापर्ण किया। 

टेकरों एवं कचरा गाडिय़ों को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना
उद्योग मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने आज गांधी पार्क में विधायक निधि से निर्मित किए गए 6 पानी के टेंकर और नगर पालिका द्वारा क्रय की गई 10 कचरा गाडिय़ों का हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। वहीं प्रदाय की गई 10 कचरा गाडिय़ों से वार्डों में जाकर होर्न बजाकर घरो से कचरा एकत्रित करेंगे।