रेडलाइट क्षेत्र में रंगरेलिया मना रहे चार युवक सहित एक युवती गिरफ़्तार

शिवपुरी। आज दोपहर देहात थाना पुलिस ने अजाक्स डीएसपी 2 सुरेशचन्द्र पटेरिया के साथ मिलकर शिवपुरी के रेडलाईट ऐरिया में छापामार कार्यवाही की जहां से पुलिस ने राजू धनावत (बेडिया) के मकान से देह व्यापार में लिप्त युवती सहित वहां पहुंचे चार ग्राहकों को पकडऩे में सफलता हांसिल की है। पुलिस ने युवती सहित पकड़े गए चारों आरोपियों के खिलाफ 3,4,5,8 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मो. युसुफ कुर्रेशी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि देहात थाना क्षेत्र में स्थित रेडलाईट ऐरिया में कुछ युवक एक मकान में जाते देखे गए हैं। जहां मकान मालिक मकान में देह व्यापार का संचालन कर रहा है। इस सूचना पर श्री कुर्रेशी ने देहात थाना टीआई संजीव तिवारी और अजाक्स डीएसपी सुरेशचन्द्र पटेरिया को तुरंत कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया। 

पुलिस ने एसपी के निर्देशों का पालन करते हुए एक टीम का गठन किया और बताए गए स्थान पर दविश दी तो वहां से विशाल पाराशर पुत्र देवेन्द्र पाराशर निवासी ग्वालियर, राजेश बाल्मिक पुत्र प्रकाश बाल्मिक निवासी ललितपुर उ.प्र., प्रशांत बाल्मिक पुत्र गौरीशंकर बाल्मिक निवासी ललितपुर, ओमप्रकाश पुत्र रामकिशन बाल्मिक निवासी दमोह को एक युवती के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने यह कार्यवाही उस समय की जब चारों युवक युवती के साथ कमरे में बंद थे। पुलिस ने जब छापामार कार्यवाही की तो आरोपियों ने भागने का भरपूर प्रयास किया लेकिन पुलिस के शिकंजे से वह नहीं निकल सके।


पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह शिवपुरी में आयोजित बाल्मिक समाज के एक विवाह समारोह में स िमलित होने के लिए आये थे। पकड़े गए युवकों की सिफारिश के लिए नगरपालिका में पदस्थ सफाईकर्मी वहां पहुंचे लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। छापामार कार्यवाही के दौरान एसआई कोमल परिहार, श्री रघुवंशी, एएसआई कलेशसुख लकड़ा, प्रधान आरक्षक अमृतलाल, आरक्षक नरेश, राजीव, धर्मेन्द्र, शैलेन्द्र, रविन्द्र प्रकाश शर्मा सहित थाने का पुलिस बल मौजूद रहा।