खनियांधाना में बीएसएनएल भगवान भरोसे, नहीं है कोई सुध लेने वाला

शिवपुरी। खनियांधाना में बीएसएनएल भगवान भरोसे चल रहा है। यहां बीएसएनएल की यह हालत है कि कुछ कहा नहीं जा सकता। बीएसएनएल के नेटवर्क घरों के अंदर तो आये नहीं और अब तो लगने लगा है कि घरों के अंदर कभी आना भी नही है और बात करे वाई फाई, ब्रेडबॉड की तो महीने मे 5 दिन ही चालू रहता है और 25 दिन बैंक कर्मियों, व्यापारियों, शासकीय कार्यलयो को वीएसएनएल के लिये रोना पड़ता है।

सभी बैंकों और शासकीय कार्यालयों में बीएसएनएल हमेशा फेल रहने से काम काज बिल्कुल ठप्प हो जाते है और इन विभागों ने कई बार बीएसएनएल के आला अधिकारियों से भी कईयों बार शिकायत दर्ज कराई है। पर इन बीएसएनएल की आला अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेगंते। अगर खनियांधाना बीएसएनएल प्रभारी गुप्ता से पूछा जाये तो गुप्ता का जबाब हमेशा यही रहता है कि मशीन खराब है और लाइट नहीं है। 

हमारे पास मशानों को चलाने को बेटरियां नहीं है लाईट नहीं होगी तो हम कैसे मैनेज कर पायेगे। हम काम कर रहे है तो हमारे लिये पता होगा गुप्ता द्वारा जनता और विभागों को ऐसा न जताया जाता है पर यह खनियांधाना प्रभारी गुप्ता अपनी गटर मस्ती बन्द नहीं कर सकते। इन्हें हमेशा कभी केवल कट जाती है तो कही लाईट चली जाती है तो कही मशीनें खराब रहती है और ऑफिस में बैठकर यह गुप्ता चैन काट रहे है और सभी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।