नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में विक्टोरिया क्लब ने मारी बाजी

शिवपुरी। व्यक्तित्व विकास की अद्भुत प्रतिभा के धनी थे स्व. सुशील बहादुर अष्ठाना जिन्होनें अपने समय में हरेक तबको को साथ लेकर जनहित के कार्य कर ऐसी स्वच्छ छवि बनाई कि आज उनकी स्मृति को भी लोग अपने जेहन में बसाए हुए है।

ऐसे आदर्श पिता की प्रेरणा को उनके पुत्र अनुराग अष्ठाना ने आगे बढ़ाकर बड़ा ही पुण्य का कार्य किया है खेल और राजनीति दोनों अपने-अपने क्षेत्रों में नई प्रतिभाओं को आगे लाती है और यही इस र्टनामेंट ने किया है। उक्त विचार व्यक्त किए भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने जो स्थानीय सदरबाजार स्कूल परिसर में स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना नवम् नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल व समापन कार्यक्रम को मु य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक माखन लाल राठौर भी मंचासीन थे।

 सभी अतिथियों द्वारा संयोजक अनुराग अष्ठाना के साथ फायनल मैच के रोमांचक मुकाबले में विक्टोरिया क्लब ने 196 रनों का विशाल लक्ष्य जय हो क्लब को दिया जिस पर अंतिम मैच की एक गेंद पर 10 रनों का स्कोर प्राप्त ना करने पर जय हो क्लब को पराजित कर विक्टोरिया क्लब ने इस टूर्नामेंट में विजेता का श्रेय हासिल किया जिस पर विजेता व उपविजेता टीम को नगद राशि व स्मृति चिह्न प्रदान की गई। 

इसके अलावा संपूर्ण टूर्नामेंट के सभी मैचों के मैन ऑफ द मैच, सीरिज व सहयोगिगणों को भी स्मृति चिह्न प्रदान कर स मानित किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन गिरीश मिश्रा मामा ने अपनी कार्यशैली में किया।