1 वर्ष से लपाता पुलिस वाला, पत्नि ने छोड़ी आस, मांगी नौकरी या पेंशन

शिवपुरी। देशभक्ति और जनसेवा का का नारा देने वाली पुलिस अपने ही विभाग के हवलदार को तलाशने में ही सक्षम नही है। पिछले 1 वर्ष से खनियाधानां में पदस्थ हवलदार गायब है पत्नि भी उसके जिंदा होने की आस छोड़ चुकी है अब वह नौकरी या पेशंन की मांग कर रही है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के देहात थाना से खनियांधाना स्थानांतरण के महज 20 दिन बाद 8 अगस्त 2014 को प्रधान लाऊराम भगत अचानक गायब हो गया। उसकी पत्नि का गायत्री भगत का कहना है कि 8 अगस्त को उसकी उसके पति से अंतिम बार मोबाईल से बात हुई थी। 

गायब आरक्षक की पत्नि का कहना है कि पुलिस की तो छोडे उसके ससुराल और मायके वाले ाी उसकी मदद नही कर रहे है। अब वह आरक्षक के वापस आने की उ मीद छोड चुकी है ओर पुलिस विभाग से पेंशन या नौकरी मांग रही है। 

हमारे संवाददाता ने कहा विभाग आपकी क्या मदद कर रहा है तो उसने कहा कि विभाग ने तो उसका सरकारी क्वार्टर तक खाली कराने का नोटिस भेज दिया है। जिले में ईतनी सारी पुलिस फोर्स होने के बाद भी मेरे पति को तलाश नही कर पा रही है। मेर पति को जमीन निगल गई या आसमान खा गया। 

आरक्षक पत्नि को कहना है कि मुझे अब अंतिम आस जिले के एसपी बचे है अभी उन्होने मुझे खर्चे के पैसे दिए और हर संभव मदद करने को कहा है।