पेयजल समस्या के निबटारे के लिए कांग्रेस करेंगी जनजागरण

शिवपुरी। पिछले 31 अक्टूबर से पेयजल समस्या किसानो को मुआवजा दिलाने के लिए कांगे्रस का अनिश्चित कालीन धरना जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस ने शिवपुरी शहर को बंद भी कराया। 

लेकिन इस धरने और बंद की आवाज प्रदेश सरकार के कानो तक नही पहुंची इसी कारण कांग्रेस ने जनजागरण अभियान चलाने का निर्णय लिया है और इसी कार्यक्रम के रूप रेखा पत्र के माध्यम से एसडीएम और प्रेस को अवगत भी करा दिया है 

पाढिए क्या प्रेस नोट भेजा है कांग्रेस ने 

प्रति,
श्रीमान एस.डी.एम. महोदय
जिला शिवपुरी 

विषय:- सिंध परियोजना का कार्य शीध्र प्रारंभ हो तथा शहर की सडकों का डमरीकरण हो और विद्युत उपभोक्ताओं के  शोषण बंद हो को लेकर  कांग्रेस का 31 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन धरने के साथ साथ दूसरे चरण में 28 नबंबर से 04 जनवरी तक शहर के प्रत्येक चौराहे पर धरना और सभा।  

महोदय,
जैसा कि हमने आपको पूर्व में पत्र दिया था कि कांग्रेस पार्टी द्वारा शहर की ज्वलंत समस्या पानी की योजना का अधूरा कार्य शीघ्र प्रारंभ हो तथा शहर की सडकों का नव निर्माण हो एवं विद्युत उपभोक्ताओं को मनमाने बिलों से मुक्ति मिले की मॉंग को लेकर प्रदेश सरकार की वायदा खिलाफी के खिलाफ कांग्रेस द्वारा 31 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन धरना उपवास किया जा रहा है। 

इसी क्रम में 24 तारीख को एक दोपहर शिवपुरी बंद रहा व्यापारी और जनता के सहयोग से। अब अगले चरण में कांग्रेस पार्टी उक्त कलेक्टेड के पास लायंस चौराहा पर जारी धरने के साथ-साथ पूरे शहर में जन जागरण अभियान के तहत चौराहे /तिराहों पर एक एक दिन के अंतर से 3- 3 घंटे के धरने देकर सभा करेगी। 

हमारा यह कार्यक्रम शहर के विभिन्न चौराहों का धरना 28 नब बर से प्रारंभ होकर 04 जनवरी तक चलेगा। जो माननीय मु यमंत्री महोदय का  आश्वासन के 06 माह का आखिरी दिन है। 

अगर इस बीच म0 प्र0 शासन द्वारा अपने आदेश के तहत नगरपालिका को वित्तीय बाधायें दूर कर आदेश जारी नहीं किया तो 04 तारीख को हम एक जंगी आंदोलन की घोषणा करेंगे। घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन और जिसका नेतृत्व हमारे वरिष्ठ नेतृत्व करेगा।

28 नब बर को पुरानी शिवपुरी के सुभाष चौक पर धरना होगा तथा 30 तारीख को झॉंसी तिराहा गॉंधी पेट्रोल पंप के सामने तथा 02 तारीख को कमलागंज सब्जी मंडी के पास समय दोपहर 01 से 04 बजे तक।