भाजपा के खिलाफ आंदोलन को लेकर कांग्रेस की बैठक 14 को

शिवपुरी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी प्रदेश की भाजपा सरकार की आमजन एवं किसान विरोधी नीति के खिलाफ संपूर्ण जिले में जन जागरण के माध्यम से आंदोलन चलाएगी। 

आंदोलन की रूपरेखा निर्धारित करने जिला कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक जिला कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक राम सिंह यादव की अध्यक्षता में सोमवार 14 सित बर दोपहर 3 बजे जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई है।

जिला प्रवक्ता हरबीर सिंह रघुवंशी ने वताया कि इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश की भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीति उड़द, सोयाबीन एवं टमाटर की फसल पर अवर्षा के कारण आए हुए संकट पर किसानों को प्रदेश सरकार द्वारा राहत न देनें     पर प्रदेश सकरार के खिलाफ आंदोलन करेगें।

बताया गया है कि  बिजली के बिलों में बेतहाशा वृद्धि, व्यापम, डीमेट एवं रेत घोटाला, विकास एवं हितग्राही मूलक योजनाओं में कटौती, चारों तरफ भ्रष्टाचार, अनसुनी का माहौल और भारी भरकम टैक्स आदि मुद्दों को लेकर कांग्रेस भाजपा सरकार के खिलाफ  जन जागरण अभियान चला कर जिला एवं ब्लॉक स्तर पर आंदोलन की रणनीति बनाएगी। 

बैठक में जिला कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी, समस्त 9 ब्लॉक अध्यक्ष, विधायक, पूर्व विधायक, संगठन के प्रदेश पदाधिकारी आदि शामिल होंगे।