दोशियान कंपनी की सीआर टटोलने आऐेगें देना बैके के अफसर

शिवपुरी। मडीखेडा जलावर्धन परियोजना पर काम कर रही कंपनी दोशियान वाटर इंफ्र ा द्वारा दोबारा काम शुरू किए जाने को लेकर बैंक गारंटी मांगे जाने के संबंध में देना बैंक के कर्मचारी 26-27 अगस्त को शिवपुरी पहुंचेंगे बैंक के कर्मचारियों का मकसद जिला प्रशासन और नगर निकाय के अफ सरों के बीच बैठकर काम दोबारा शुरू होने की संभावनाओं को जांचना-परखना है.

जलावर्धन परियोजना पर दो साल पहले काम रोक दिया था जब काम लिया था, तब कंपनी ने देना बैंक के माध्यम से नगर पालिका शिवपुरी में 3 करोड रुपए की एक बैंक गारंटी जमा कराई थीए इसके बाद कंपनी के अफ सर नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ साठगांठ कर गुपचुप तरीके से अपनी बैंक गारंटी छुडा ले गए बाद में जो कंपनी ने काम बंद कर दिया तो मामले में काफी हंगामा हुआ इसके बाद से नगर निकाय लगातार निर्माण एजेंसी से बैंक गारंटी की मांग कर रही है।

अब जब दोबारा काम फि र से दोशियान वाटर इंफ ्रा को सौंपा जा रहा है, तो नगर पालिका ने फिर से बैंक गारंटी की मांग की है, जिसके बाद कंपनी ने फि र से देना बैंक से अपना क्रेडिट एकाउंट दोबारा खोले जाने की मांग की है। इस कारण देना बैंक के अधिकारी शिवपुरी आकर कंपनी के काम और सीआर के साथ-साथ शिवुपरी के नपा अफसरो से बातचीत करेगें उसके बाद ही बैंक गांरटी के रिर्पोट अपने प्रबधंन को देंगें।

परियोजना को लेकर मध्यप्रदेश शासन ने 6 करोड़ रुपए देने की पहले ही हामी भर दी है परियोजना पर बडी हुई वर्क कॉस्ट को लेकर दोशियान वाटर इंफ्र ा ने 6 करोड़ रुपए की मांग की थी जिसे शासन ने देने के लिए कह दिया है, लेकिन कंपनी को फि र भी वर्किंग कैपिटल की आवश्यकता है, जिसके लिए उन्होंने बैंक में लोन एप्लाई किया है।