हैवानियत: दंबगो ने दलित महिला को जिंदा जलाया

शिवपुरी। करैरा थाना अंतर्गत ग्राम चौका मे एक दलित महिला पर कैरेासिन डालकर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि आरोपी इस महिला को जबरिया रखना चाह रहे थे।

जानकारी के अनुसार करैरा के ग्राम चौका में दलित महिला सीमा उम्र 40 वर्ष पत्नि रामसेवक बरार को गांव के ही गंगु पुत्र धन्नु खंगार और पपली पुत्र धुमन खंगार ने महिला पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

जिला अस्पताल में महिला के साथ आई उसकी पुत्री जूली उम्र 13 वर्ष ने मीडिया को बताया कि मेरी मां जब दिन मे घर पर काम कर रही थी और पापा खेतो में दवाई डालने खेतो पर गए हुए थे।

तभी मेरे घर पर गांव के ही गंगु खंगार और पपली खंगार आ गए और मेरी मां को जबरजस्ती ले जाने लगे मेरी मां ने विरोध किया तो उस पर मेरे और मेंरी छोटी बहन पूनम उम्र 4 साल के सामने ही जिंदा आग लगा दी।

मेरी मां चिखती चिल्लाती रही पर मेरी मां को बचाने कोई नही आया। बताया गया है कि पडोसियो ने पुलिस को सूचना दी जब जाकर 108 एंबुलैंस से इस जली हुई महिला केा शिवपुरी सरकारी अस्पताल लाया गया। लेकिन महिला जब तक शिवपुरी आती तब तक उसकी जान चली गई।

इस पूरे मामले में जानकारी आ रही हे कि जैसे ही इस मामले की सूचना पति को लगी तो वह भी बेहोश हो गया और उसे करैरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है।

पुलिस इस मामले को आत्महत्या बता रही है और इधर मृतिका की बेटी जूली ने शिवुपरी अस्पताल के परिसर में शहर के नागरिको और मिडिया के समझ इस काण्ड का खुलासा रोते हुए किया है।