जिला पंचायत अध्यक्ष अपनी कैबिनेट सहित बैठेंगी भूख हड़ताल पर

शिवपुरी। जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला बैजनाथ यादव ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण करते हुए क्षेत्री समस्याओं को गंभीरता पूर्वक लेते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार से जिले की सड़कों की दुरस्ती करण कराने की मांग की हैं। और 15 दिन में सड़को सुधारने का काम शुरू नही किया तो श्रीमति यादव ने भूखहड़ताल पर बैठने की धमकी दी है।

श्रीमती अध्यक्ष ने बताया कि अभी हाल ही में देहरदा तिराहा से ईसागढ़ रोड़ नवीन सड़क बनाई गई थी जिसकी वर्तमान में बारिश के कारण पूर्णत: खराब हो गई। साथ ही पुल पुलियों का निर्माण अभी तक नहीं हुआ हैं। सड़क में बड़े-बड़े गड्डे हो गए हैं।

बताया तो यहां तक गया हैं कि सड़क की तकनीकी प्राक्कलन के अनुसार गुणवत्ता पूर्ण न बनाये जाने के कारण भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी हैं। जिसके कारण आये दिन सड़क दुर्र्घटनायें हो रही हैं। ग्राम खतौरा में सड़क के दोनों ओर नाली का निर्माण न किये जाने से वर्षा का पानी मकानों में भर जाने से कई मकान गिर गए हैं। वहीं विगत 4 से 5 वर्ष से इस गंभीर जनहित की समस्याओं को क्षेत्र के बड़े-बड़े जनप्रतिनिधियों द्वारा नहीं उठाया गया हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला बैजनाथ यादव ने क्षेत्र का भ्रमण करते हुए दलित एवं गरीब ग्रामीणजनों की परेशानियों को देखते हुए असंतोष व्यक्त करते हुए संभागीय प्रबंधक ग्वालियर एक पत्र के माध्यम से अवगत कराया हैं कि 15 दिवस के अंदर क्षेत्र की सड़कों स्थिती नहीं सुधरी तो जिला पंचायत अध्यक्ष सहित समस्त सदस्यगण भूख हड़ताल के लिए बाध्य होंगे।