मेघना हत्याकाण्ड: एसआईटी ने डाला डेरा

शिवपुरी। पिछले दिनो पिछोर के व्यवसाई मैथिली गुप्ता की पत्नि मेघना गुप्ता की पत्नि की हत्या का मामला पुलिस के लिए पूरी तरह से ब्लाईंड बना हुआ है। इस मामले को सुलझाने के लिए एसआईटी की टीम पिछोर में डेरा डाले हुए है।

बताया गया है कि इस एसआईटी की टीम ने गुरूवार को घटना स्थल का दो बार दौरा किया। बारीकी से जांच की है और इस हत्याकाण्ड के हर पर एंगंल पर जांच करते हुए साक्ष्य जुटाने की कोशिश की है लेकिन अभी तक ऐसा सुराग पुलिस के पास नही लगा जिससे पुलिस के कदम हत्यारो की ओर बडे।

इस पूरे मामले मे यह तो स्पष्ट हो रहा है कि यह वारदात लूट के लिए नही बल्कि हत्या के लिए ही कारित की है। महिला से हथियारों से क्या दुश्मनी थी, क्या सुपारी देकर हत्या कराई गई है क्या कारण रहे कि लुटेरो ने महिला की टारगेटन हत्या की है।

लेकिन जानकारी मिल रही है कि परिजनो के बयानों के आधार पर मोबाईल की कॉल डिटेल आने पर पुलिस इस हत्याकाण्ड के सिरे को पुलिस पकडने की कोशिश कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह के नेतृत्व में बनाई गई एसआईटी टीम में पिछोर के एसडीओपी सहित नए पहुंचे पुलिस टीआई राजेश सिंह राठौड के व अन्य पुलिसकर्मी शामिल है।