Ad Code

लडकी को नशा कराकर अपहरण का प्रयास

शिवपुरी। रविवार की शाम लगभग साढे पांच बजे हाईवे पर स्थित लुकवासा पुलिस चौकी में एक 14 साल की लड़की भागती हुई पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि दो लड़के मुझे नशा कराकर जबरन बाइक पर बिठाकर ले जा रहे थे।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जब पतारसी की तो दो लोगों को पकड लिया। बेटी को अगवा कर ले जाने की खबर मिलते ही लडकी की मां भी चौकी पहुंच गई। पकडे गए दोनों बाइक सवार युवक झालावाड राजस्थान के हैं और देहात थाना अंतर्गत मझेरा से उस लडकी को ले जा रहे थे।

मझेरा निवासी 14 वर्षीय रूपा आदिवासी जब गांव में अपने घर पर अकेली थी, तभी उसे दो युवक बाइक पर बिठाकर जबरन अपने साथ राजस्थान ले जा रहे थे। बताते हैं कि लडकी को नशे की हालत में बाइक पर बीच में बिठाकर ले जा रहे थे।

फोरलेन से निकलकर जब उकावल रोड पर लडकी को होश आया तो उसे समझ आया कि मुझे कहीं गलत जगह ले जा रहे हैं। रूपा ने लघुशंका करने की बात कही तो युवकों ने बाइक रोक दी। बाइक से उतरते ही लडकी ने खेतों की तरफ दौड लगा दी और भागती हुई लुकवासा पुलिस चौकी पहुंच गई।

उसने जब अपनी व्यथा पुलिस को बताई तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवकों की घेराबंदी शुरू की। पकडे गए युवकों में हरीसिंह तंवर एवं मुकेश पुत्र देवचंद निवासी खानपुरिया थाना मनोहर झालावाड राजस्थानए हैं। चौकी प्रभारी का कहना है कि चूंकि मझेरा देहात थाना क्षेत्र में आता है, इसलिए हमने शून्य पर कायमी कर ली, अब केस डायरी वहां भेज रहे हैं।