सीवर प्रोजेक्ट, सडकों की समस्या तथा मडीखेडा को लेकर कांग्रेसी मिले कलेक्टर से

शिवपुरी. शहर में हो रही सीवर खुदाई से शहर की सडको की अव्यवस्थाओ को लेकर आज दिनांक को गुना-शिवपुरी क्षेत्रीय सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के निर्देश पर एक प्रतिनिधि मण्डल कलेक्टर से मिला तथा उन्हें शहर की सडकों की दुरदशा के बारे में बताया और कहा कि वह इन सडको को जल्द दुरूस्त करवाये।

ज्ञात रहे कि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया मड़ीखेड़ा तथा सीवर प्रोजेक्ट को लेकर काफी चिंतित है तथा समय-समय पर अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ बैठक भी ले रहे है।

आज श्रीमंत के निर्देश पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मण्डल कलेक्टर से मिला तथा उनके द्वारा इन्हें आश्वासन भी दिया गया कि वह पीएचई, पीडब्लूडी तथा संबंधित अधिकारी से चर्चा कर इस प्रोजेक्ट के क्रियान्वयन पर निगाह रखेगे एवं जलावर्धन योजना एवं अन्य योजनाओ के शीघ्र क्रियान्वयन का प्रयास करेगे।

सडको के पेच रिपेयरिंग के लिये उन्होने आश्वस्त किया कि इसके लिये ठोस कदम उठाये जा रहे है। इस प्रतिनिधि मण्डल में जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव, प्रदेश महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, सिंधिया जनस पर्क कार्यालय प्रभारी श्री अमिताभ सिंह हरसी, राकेश गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश आमोल, सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी, अनिल प्रताप सिंह, वीरेन्द्र वशिष्ठ, विजय शर्मा, श्रीलाल कुशवाह आदि उपस्थित थे।