पब्लिक पार्लियामेंट ने की कलेक्टर के साथ बैठक

शिवपुरी। शहर में जलक्रांति सत्याग्रह चलाने वाली संस्था पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्य आज सिंध जलावर्धन योजना के साथ-साथ शहर में जल स्तर घटने से बढ़ रही चिंता को लेकर कलेक्टर राजीवचंद दुबे से मिले जहां उनकी कलेक्टर से लंबी चर्चा हुई।

संस्था के सदस्यों ने कलेक्टर को एक पत्र भी सौंपा जिसमें शिवपुरी शहर की जल समस्या के निराकरण करने जैसे कई बिंदु शामिल थे। जिनमें से सभी बिंदुओं पर कलेक्टर राजीवचंद दुबे ने चिंता जताई और चांदपाठे से प्रतिदिन रिस रहे पानी को शीघ्र बंद कराने के लिए डीएफओ को निर्देशित किया।

उन्हें मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने के लिए कहा वहीं वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम पर उन्होंने संस्था के सदस्यों से कहा कि इस संदर्भ में उनकी 15 दिन पूर्व सीएमओ के साथ चर्चा हुई थी और उन्होंने इसके लिए सीएमओ को आदेशित भी किया है।

इसी तरह अन्य बिंदुओं को भी गंभीरता से लिया और जल्द ही समस्याओं को हल करने का आश्वासन भी दिया और सिंध जलावर्धन योजना को लेकर भी उन्होंने संस्था के सदस्यों को आश्वस्त कराया कि इस दिशा में भी शासन और प्रशासन हर संभव प्रयास करने में जुटा हुआ है और जल्द ही सिंध का पानी शहरवासियों को उपलब्ध हो जायेगा।

वहीं उन्होंने कल भोपाल में आयोजित बैठक के मुख्यमंत्री के सचिव विवेक अग्रवाल के व्यस्त होने के कारण निरस्त होने की बात भी कही।