कोतवाली, मायापुर व करैरा में वाहनों की टक्कर से तीन घायल

शिवपुरी। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में राह चलते राहगीरों को कहीं अज्ञात वाहन तो कहीं निजी वाहन ने अनियंत्रित व लापरवाही से वाहन चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी। घटना में घायल सभी लोगों को जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं दूसरी ओर इन घायलों की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 279,337 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

घटनाक्रमों के अनुसार पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोनू पुत्र बादामी जाटवी उम्र 19 वर्ष को बीते रोज गुना वायपास के निकट एक अनियंत्रित कार क्रमांक एम पी 33 सी 2293 के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सोनू में जोरदार टक्कर मार दी और उसे चोटिल कर दिया।

इस घटना के बाद जहां सोनू का उपचार अस्पताल में परिजनों ने कराया तो वहीं सोनू की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। दूसरी घटना जिले के मायापुर थाना क्षेत्र की है जहां मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर निवासी नत्थू पुत्र हल्कु आदिवासी को अज्ञात मोटरसाईकिल चालक ने उस समय टक्कर मार दी, जब नत्थू अपने घर की तरफ जा रहा था तभी बाईक चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए नत्थू को टक्कर मारी और मौके से फार हो गया।

अपने साथ हुई दुर्घटना को लेकर नत्थू आदिवासी ने पुलिस थाना मायापुर में मामला पंजीबद्ध करा दिया है। वहीं जिले के करैरा क्षेत्र में भी एक वाहन की टक्कर से युवक घायल हो गया।घटना में रामकुमार पुत्र नवल सिंह निवासी ग्राम मुंगावली को बीते रोज वाहन क्रमांक एम पी 33 एमसी 0190 के चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए रामकुमार में जोरदार टक्कर मार दी और उसे घायल कर दिया। रामकुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

बदरवास में कुंदी तोड़कर भवन में घुसे चोर, हुई चोरी

शिवपुरी। बीते रोज थाना बदरवास में रिजौदा रोड़ पर एक भवन को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और मकान की कुंदी तोड़कर उसमें प्रवेश किया जिसमें नगदी व जेवरात सहित लगभग 5 हजार रूपये की चोरी कर ले गए।

घटना की जानकारी सुबह होने पर परिजनों को लगी और उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध धारा 357,480 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में प्रतिदिन की भांति ग्राम रिजौदा रोड़ निवासी  चंदन सिंह पुत्र प्रहलाद कुशवाह अपने घर के कामकाज खत्म कर रात्रि में सोने के लिए कमरे में गए हुए थे। जब सभी परिजन घर में सो गए तो इसी बीच अज्ञात चोरों ने इस भवन की कुं दी तोड़कर प्रवेश किया और वहां खानातलाशी की जिसमें चोरों के हाथ नगदी सहित जेवर सहित कुल 05 हजार रूपये का माल हत्थे लगा और वह मौका पाकर घर से भाग खड़े हुए।

सुबह होने पर परिजनों को अपने घर में हुई चेारी की जानकारी लगी तो वह पुलिस थाना बदरवास पहुंचे और अज्ञात चोरों के द्वारा अपने घर में हुई चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने फरियादी चंदन सिंह के बयानों पर अज्ञात चोंरो के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में ले लिया है।

बताना होगा कि पुलिस थाना प्रभारी बदरवास तिमेश छारी पर कुछ अन्य मामलों को लेकर भी आरोप-प्रत्यारोप लगे है ऐसे में पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल अज्ञात चोर खोल रहे है।