जिले के 10 एथलीटो को चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ

शिवपुरी। शहर के एथलीट खिलाडिय़ों के लिए भले ही खेल का मैदान ना हो बाबजूद इसके क्षेत्र में अपना हुनर रखने वाले खिलाडिय़ों की कमी नहीं। फिर भी शिवपुरी जिले की 10 एथलीटो को चयन राष्ट्रीय स्तर की प्रतोयगिता के लिए हुआ है।

इन खिलाडिय़ों का भावी भविष्य संवारने का काम कर रहा है एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ शिवपुरी के सचिव संजय शर्मा व सह सचिव पवन शर्मा जिन्होंने गत दिवस एथलेटिक्स फेडरेशन के बैनर तले 13वीं डिस्ट्रीक्ट मीट का आयोजन स्थानीय पोलोग्राउण्ड में किया।

इसमें शहर के स्कूल ही नहीं बल्कि जिले के लगभग 70 से 80 प्रतिभावान एथलीटों ने भाग लिया इसमें से 10 एथलीटों का चयन आन्धप्रदेश के विशाखापट्टनम में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। यह प्रतियोगिता से 5 से 7 सित बर 2015 को होगी।

इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले एथलीटों में अण्डर 16 वर्ग में पवन जैन ने 200 मीटर में प्रथम, मनीषा शर्मा ने 400 मीटर में प्रथम, हर्ष जैन ने 400 मीटर में प्रथम व अण्डर 14 में  सौरभ शर्मा ने 100 मीटर में प्रथम स्थान के अलावा अन्य एथलीट खिलाडिय़ों ने भी प्रथम स्थान प्राप्त कर अलग-अलग वर्ग में इस प्रतियोगिता में अपना स्थान हासिल किया।