जल क्रांति के समर्थन में धरने पर बैठक वीर तात्याटोपे शाखा सदस्य

शिवपुरी। पब्लिक पार्लियामेंट शिवपुरी के तत्वावधान में उठाई गई शिवपुरी की सबसे विकराल समस्या जल आन्दोलन में भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा भी उनके समर्थन में साथ आ गई है। 

 इससे पूर्व शाखा सदस्यों के एक दल ने गुरुवार को पब्लिक पार्लियामेंट के संयोजक एवं सदस्यों से मिलकर अपना समर्थन पत्र उन्हें सौंपा तथा इस आन्दोलन में अपना पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया था तथा रविवार को धरना स्थल पर उनके साथ बैठकर तथा इस आन्दोलन को मूर्त रूप तक पहुंचाने में उनके साथ रहने का आश्वासन दिया था।

जल क्रांति सत्याग्रह के समर्थन में धरने पर बैठी भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा सदस्यों द्वारा कहा गया कि शिवपुरी नगर में पब्लिक पार्लियामेंट के तत्वावधान में नगर की सबसे बड़ी समस्या जल समस्या को उठाकर जन जन में जल क्रांति सत्याग्रह जगाने का जो प्रयास किया गया है, वह वास्तव में सराहनीय है। 

शिवपुरी नगर के हर नागरिक के लिए यह समस्या सबसे गंभीर है और हमें बिना किसी राजनीति या भेदभाव के चलते इस समस्या के समाधान हेतु एकजुटता लानी होगी, तभी हम इस समस्या का निजात पा सकेंगे क्योंकि यह समस्या किसी एक की नहीं बल्कि हर वर्ग, हर तपके की है। 

उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा इस जल चेतना क्रांति का समर्थन करती है और इस शाखा के सभी सदस्य अपना समर्थन देकर आपको आश्वस्त करते हैं कि इस समस्या के निदान होगी जो भी सहयोग आपको आवश्यक होगा उसे देने के लिए हम सभी सदस्य तैयार हैं। 

उन्होंने कहा कि आज हम सभी आपके साथ धरना स्थल पर बैठकर कदम से कदम मिलाकर आपका साथ देने का वायदा कर रहे हैं तथा शिवपुरी नगर की इस विकराल समस्या में उठाए गए आन्दोलन में हम आपकी भागीदारी बनकर शिवपुरी को इस समस्या से निजात दिलाने में हम आपके साथ हैं।

जल क्रांति सत्याग्रह के समर्थन में रविवार को धरने पर भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे से सुरेश कुमार बंसल, अनिल कुमार अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, एडवोकेट नीरज गोयल, सुरेश चन्द्र शर्मा, डा. वीरेन्द्र कुमार गुप्ता, इंजी केबी चतुर्वेदी, संजीव सलूजा, योगेश अग्रवाल, दीपक सिंघल, श्याम सिंघल, चन्द्र मोहन नागपाल, राज कुमार सिंघल, इन्द्र जीत चावला, निर्मल गोयल, राजेश जैन, रिंकेश जैन, संजेश अग्रवाल, हर्ष मित्तल, नवीन गुप्ता, धु्रव सलूजा सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।