टैक्सी चालक के साथ युवकों ने की मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी- जिले के सतनबाड़ा क्षेत्र में सवारी को लेकर जा रहे एक टैक्सी चालक के साथ ग्राम बर्दखेड़ी के कुछ गुर्जर युवकों ने रास्ता रोककर टैक्सी चालक के साथ अकारण मारपीट कर दी। इस मारपीट का जब टैक्सी चालक ने विरोध किया तो गुर्जर युवकों ने गाली-गलौज भी की।

पीडि़त ने इस संबंध में पुलिस थाना सतनबाड़ा में शिकायत दर्ज कराई है। जहां पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों के विरूद्ध धारा 323,294,427,34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार कमलागंज घोसीपुरा निवासी कैलाश पुत्र स्व.रामचरण यादव बीते रोज एक आदिवासी सवारी को लेकर उसकी  1 क्विंटल बजनी मशीन को अपनी आपे में रखकर जिले के सतनबाड़ा क्षेत्र स्थित ग्राम बर्दखेड़ी ले जा रहा था। इसी बीच जब कैलाश ग्राम बर्दखेड़ी के निकट नाले के मोड़ पर मुड़ा तो वहां जितेन्द्र सिंह पुत्र निरंजन सिंह गुर्जर व सतेन्द्र सिंह गुर्जर सहित अन्य गुर्जर युवकों ने कैलाश का रास्ता रोका और टैक्सी में जबरन बैठने की बात कही।

 जिस पर कैलाश ने कहा कि टैक्सी में जगह नहीं है आप ट्रेक्टर पर बैठे हुए है तो वहीं बैठे रहिए, बस यही बात इन गुर्जर युवकों को नागवार गुजरी और कैलाश जब अपनी आदिवासी सवारी को ग्राम बर्दखेड़ी छोड़कर अपने घर की ओर लौटा कि तभी बर्दखेड़ी के मोड़ पर नाले के समीप जितेन्द्र सिंह, सतेन्द्र सिंह व अन्य गुर्जर युवकों ने कैलाश की आपे टैक्सी का रास्ता रोक लिया और टैक्सी के भीतर से कैलाश को खींचकर उसके साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में कैलाश के हाथ व शरीर के पिछले हिस्से में चोटें आई है।

इस मारपीट में घायल कैलाश तुरंत पुलिस थाना सतनबाड़ा पहुंचा और अपने परिजनों को बुलाया। यहां परिजनों के साथ कैलाश ने जितेन्द्र सिंह व सतेन्द्र सिंह एवं अन्य गुर्जर युवकों के विरूद्ध मारपीट का मामला दर्ज कराया। इस मामले में सतनबाड़ा थाना पुलिसने आरोपियों के विरूद्ध धारा 323,294,427, 34आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर मारपीट करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है।