शराब की दुकान खुलने का नागरिकों ने किया विरोध, अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- शहर में नए शराब ठेकों को लेकर जहां ठेकेदार नई जगह तलाश कर रहे है तो वहीं फिजीकल क्षेत्र में स्थित शराब की दुकान भी स्थानांतरित होना तय है। इसके लिए चयनित किए गए स्थान फिजीकल मोड़ पर रिलेक्प पाईन्ट को बनाया जा रहा है जिसका स्थानीय नागरिकों ने विरोध किया है।

इस संबंध में नागरिकों ने लामबंद्ध होकर अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर उक्त शराब की दुकान को वहां ना खुलने की मांग की साथ ही अन्यत्र जगह स्थानांतरित किए जाने की गुहार लगाई है।

ज्ञापन में नागरिकों ने बताया कि जो शराब की दुकान शिवपुरी फि जीकल कॉलेज क्षेत्र में खोली जा रही है वह गलत है इस दुकान के आस पास रहने वाले लोगो ने दुकान के विरोध मे प्रर्दशन किया इस प्रर्दशन मे ज्यादातर महिलाओ ने भाग लिया वही प्रर्दशन के बाद महिलाऐ कलेक्टर कार्यालय पहुंची और शराब दुकान खुलने के विरोध मे एक ज्ञापन अपर कलेक्टर  को सौंपा।

शराब दुकान के विरोध मे सडक पर उतरी महिलओ का कहना है की इस क्षेत्र मे स्कूल कॉलेज और कॉलोनीयां है जहां शराब दुकान के खुलने से बच्चों पर बुरा असर तो पड़ेगा साथ ही सडको पर महिलओ के साथ शराबी अभद्रता भी करेंगे, इसलिये यहां शराब दुकान नही खुलनी चाहिए।

दूसरी ओर इस मामले में अपर कलेक्टर जेड.यू.शेख ने कहा कि महिलओं के आवेदन के आधार पर हम देंखेंगे कि उस क्षेत्र में शराब दुकान नही खुलने दी जाये इस संबंध मे आबकारी अधीकारी को मामले से अवगत कराया जा रहा है और शराब दुकान को अन्य जगह पर खुलबाने के लीये कहा जा रहा है