भाजपा अनु.जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष की गाडी शराब बेचते पकडी

करैरा। आज सुबह करैरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिल्लारपुर गांव के पास एक बुलैरा अवैध शराब की ब्रिकय कर रही है पुलिस ने तत्काल नाक बंदी कर चैकिंग शुरू की तो उक्त बुलैरो को पकड लिया।

बताया गया है कि इस सिल्वर कलर की क्रमांक एमपी 04 सीए 4921 की फोरलेन पर बुलेरो पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा शिवपुरी की प्लेट लगी थी। उक्त  जीप में 13 पेटी प्लेन तथा 4 पेटी मसाले की शराब मिली जिसका मूल्य लगभग 34 हजार रूपये बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करैरा टीआई केबी आर्य को सूचना मिली कि एक वाहन में अवैध शराब ले जाई जा रही है।

इस सूचना पर टीआई ने  उपनिरीक्षक नवल सिह यादव के निर्देशन में एक टीम जिसमें प्र.आ.चरनसिह, आर. चंद्रशेखर मीणा तथा अशोक तिवारी शामिल थे का गठन कर मौके पर भेजा गया तो वाहनों की तलाशी के दौरान बुलेरो जीप से शराब जप्त की गई।

 जीप को रोकने पर जीप चालक ने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसको दबोच लिया।

पुलिस ने मौके से वाहन चालक सुरेन्द्र राय पुत्र लालाराम राय निवासी टीला को गिरफतार कर लिया है तथा धारा 34/2 के तहत कार्रवाही कर जीप को राजसात की कारवाही हेतु प्रस्तावित कर दिया है।

उक्त जीप है भाजपा के नाम

मध्यप्रदेश ट्रांसपोर्ट की साईड पर जब उक्त रजिस्टेशन न बर की जांच की गई तो उक्त न बर भारतीय जनता पार्टी भेपाल पता ई-2 पण्डित दीनदयाल परिसर कै पस एरिया भोपाल लिखा है के नाम से पाई गई। साथ ही उक्त वाहन पर लगी प्लेट पर अनु.सू.जाति.मो. जिलाध्यक्ष शिवपुरी के नाम से लगी है जो कि नगर की जनता में चर्चा का विषय बनी हुई है।