देखो करैरा की इस रोड को, रोड में गढडे या गढडे में रोड

शिवपरी। करैरा नगर की वार्ड क्रंमाक 2 की मु य रोड जो साई गली से तकिया से लेकर प्राचीन हनुमान जी के मंदिर तक जाती है। इस रोड पर गढडे नही गढडो में रोड हो गई है। इस रोड के निर्माण का ठैका पिछली परिषद में श्रीमति साहू के समय पर हो गया था,परन्तु यह ठैकेदार इस सडक को बनना भूल गया है।


इन गढडो से सजी इस सडक पर जनता का चलना मुशकिल हो गया है। और इस रोड पर से करैरा के प्राचीन मंदिर हनुमान जी के दर्शन करने जाने भक्तो को भी परेशानी का सामना करना पडता है।

इस रोड की शिकायत वार्ड के पार्षद पति  सोनू दुबे ने नगर पंचायत  में लिखित व मोखिक रूप से सीएमओ और अध्यक्ष कोमल साहू से कर चुके है परन्तु इस रोड पर काम नही शुरू हो रहा है।


बताया गया है कि इस रोड को बनवाने के लिए करैरा नगर परिषद के पिछले कार्यकाल में हुआ था और जब अध्यक्ष श्रीमति साहू,इस रोड के ठेके को लिए 4 साल से अधिक समय  हो चुका है परन्तु ठैकेदार काम शुरू नही कर रहा है इस कारण इस रोड से गुजरने वाले को लगातार परेशानी का सामना करना पड रहा है।

वार्ड के पार्षद और पार्षद पति इस रोड को बनवाने की गुहार लगातार सीएओ और अध्यक्ष कर रहे है। अब पार्षद पति करैरा नगर परिषद व्यवस्था से खिन्न होकर वार्ड वासियो के साथ भूख हडताल पर बैठने का निर्णय ले लिया और उन्होने इसकी घोषणा आज करैरा मिडिया के समझ कर दी है।