जनसंवाद कार्यक्रम में गुंजता रहा केवल फिजीकल कलारी का मुद्दा

शिवपुरी। शहर के फिजीकल चौकी अंतर्गत लाल कोठी विवाह घर के पास शुक्रवार की शाम पुलिस का जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूरे कार्यक्रम के दौरान फिजीकल रोड़ पर नगर पालिका की दुकानों में खुली अंग्रेजी शराब की कलारी का मुद्दा छाया रहा।

ऐसी स्थिति में कार्यक्रम में मौजूद क्षेंत्र के लोगो ने कहा कि विरोध के बाद भी पुलिस व प्रशासन के सहयोग से उसी स्थान पर खासकर सरकारी दुकान में कलारी खोली गई जहां विरोध हो रहा था। इस दुकान को हटाने की कार्रवाई होनी चाहिए। लोगो की इस बात पर एसपी एमएल छारी व एसडीओपी एसकेएस तोमर ने कहा कि दुकान खोलने का काम आबकारी व प्र्रशासन का है लेकिन वे फिर भी आप की बात को कलेक्टर के समक्ष रखेंगे और पूरा प्रयास करेंंगे कि आपकी इस समस्या का समाधान हो सकें।

कार्यक्रम में शिक्षा विद् मधुसुधन चौबे, पार्षद पंकज महाराज, पार्षद गौरव चौबे, कांग्रेस नेता अजय गुप्ता, संजू गुप्ता, वाजिद खान, दौलत सिंह यादव सहित दो सैकड़ा लोग एकत्रित थे। इसके अलावा टीआई कोतवाली सुनील श्रीवास्तव, फिजीकल चौकी प्रभारी डॉ जयसिंह यादव, आरक्षक केशव तिवारी, भोले सिंह राजावत, हर्ष झा सहित फिजीकल व कोतवाली का स्टॉफ मौजूद था। कार्यक्रम में संचालन से लेकर जनता के अधिकतर सवालों के सीधे व सटीक जबाब एसडीओपी तोमर ने दिए।