हत्या की रिर्पोट दर्ज नही की तो परिजनो ने किया हाईवे को जाम

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र में आज रात दुर्घटना में हुई वाहन चालक अक्षय सेन की मौत को लेकर उसके परिजनों ने आक्रोशित होकर हाइवे पर जाम लगा दिया।

परिजनों का आरोप है कि कथित दुर्घटना में मृतक के अतिरिक्त जो अन्य दो युवक अजय और राकेश शाक्य घायल हुए हैं उन्होंने ही अक्षय की हत्या की है। उनका तर्क है कि जब अक्षय की मृत्यु रात में ही हो गई थी तो मामूली रूप से घायल अजय और राकेश शाक्य ने उन्हें उसकी सूचना नहीं दी।

हत्या का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजन थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरंग वापस लौटा दिया इससे आक्रोशित होकर परिजनों ने जगतपुर चौराहा एबी रोड पर जाम लगा दिया।

बाद में एसडीओपी, तहसीलदार और टीआई द्वारा जांच का आश्वासन दिये जाने के बाद जाम खोला गया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मृतक के शव को पीएम के लिये पहुंचा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अक्षय सेन और उसके दो मित्र अजय पुत्र रामदयाल उम्र 17 साल निवासी कोलारस, राकेश पुत्र सुआलाल शाक्य उम्र 19 वर्ष निवासी अमरपुर रात्रि में कोलारस से कु हरौआ की ओर बाइक पर सवार होकर निकले थे।

जहां कु हरौआ की पुलिया पर बाइक गड्ढे में गिर गई और बाइक को चला रहा अक्षय सेन की उक्त घटना में मौत हो गई जबकि उस पर बैठे अजय और राकेश को मामूली चोटें आईं हैं। इस घटना की जानकारी आज सुबह जब मृतक के परिजनों को लगी तो वह थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने  हत्या की रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया तो परिजन नाराज हो उठे और उन्होंने जगतपुर चौराहे पर पहुंचकर हाइवे को जाम कर दिया।

परिजनों का आरोप था कि पुलिस उनकी असुनवाई कर रही है, वहीं मृतक के भाई मोनू सेन का आरोप है कि उसके भाई की दुर्घटना में मौत नहीं हुई है उसे उसके साथ गये अजय और राकेश ने मौत के घाट उतारा है।

शादी की कहकर मृतक को लेकर गए थे
मृतक के भाई मोनू सेन का कहना है कि अजय और राकेश हम लोगों को बिना बताये उनके भाई अक्षय को अपने साथ शादी की कहकर ले गये थे और जब यह घटना घटित हुई तो दोनों ने उन्हें रात में सूचना नहीं दी और आज सुबह अक्षय की मौत की जानकारी उन्हें मिली है जिससे संदेह है कि दोनों ने अक्षय को मौत के घाट उतारा है।