विधवा बेटी से थे संबंध, इसलिए कर दी हत्या

शिवपुरी। दो दिन पूर्व हुए खनियांधाना थाना अंतर्गत ग्राम गुडर के पास खेत में आधी रात वृद्ध दंपत्ति पर अज्ञात नकाबपोशों ने प्राण घातक हमला किया था इस हमले में वृद्ध की मौत हो गई थी और वृद्धा घायल। खनियाधानां टीआई योगेन्द्र सिंह ने इस अंधेकत्ल की गुत्थी को 48 घंटे से ही सुलझा लिया है। बताया गया है कि इस हत्या में मृतक के पुत्र को ही आरोपी बनाया गया था।

जानकरी के अनुसार खनियांधाना थाना अंतर्गत ग्राम गूडर के पास 22-23 मार्च की रात ग्राम गूडर निवासी हरीलाल उम्र 60 साल पुत्र गंगुआ अहिरवार, की गोलाकोट रोड पर उसके ही खेत में हत्या कर दी गई थी।

मृतक की पत्नी जमुना ने पुलिस को कहानी बताई थी कि रात दो बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीट कर मेरे पति की हत्या कर दी थी। महिला ने अपनी चोट बताते हुए कहा था कि मुझे भी बदमाशों ने पीटा था।

टीआई खनियांधाना योगेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि हमें पहले दिन से ही घटना में परिजनों पर शक लग रहा था। टीआई जादौन ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए उनि जगमोहन सिंह तोमर,एएसआई रामनिवास शर्मा,एससआई ओपी जाटव व आरक्षक शकील खान को लगाया।

पुलिस ने मृतक की पत्नी, बेटे, बहू व बेटी के बयान लिए तो उनमें बहुत बड़ा अंतर सामने आया। इसके बाद जब बेटे से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही उसने यह भी बताया कि मेरी विधवा बहन के साथ मेरे पिता के अवैध संबंध थे और घटना वाली रात को भी मैने दोनों को खेत पर आपत्तिजनक स्थिति में देखा था।

ऐसे हुआ पुलिस को आरोपी पर शक
पुलिस ने घटना के बाद जब मृतक की पत्नी,बेटे,बहू सहित अन्य जितने भी लोगों के बयान लिए तो सभी अपने बयानो मेे कल्लू को केवल घर पर ही होने की बात बता रहे थे, जबकि गांव के अन्य लोगों ने कल्लू को रात में खेत पर जाते हुए देखा था। इसी से पुलिस का शक कल्लू शक गहराया गया और पुलिस ने कल्लू से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा सच सामने आ गया।