प्रेम के प्रर्दशन पर शिवसैनिको का पहरा, प्रेमी जोडो से लगवाई उठक-बैठक

शिवपुरी। 14 फरवरी वेलेन्टाइन डे को कल शिवसैनिकों ने शहीद दिवस के रूप में मनाया। शिव सैनिको ने पार्काे और पर्यटक स्थलों पर प्रेमी जोडों को पकड लिया और उनसे हाथ जोड़कर माफी मंगवाई और उठक-बैठक लगवाईं। इसके बाद उन्हें छोड़ा गया।


विदित हो कि कल वेलेन्टाइन डे मनाने के लिये प्रेमी जोड़े पार्कों और पर्यटक स्थल पर पहुंचे, लेकिन शिवसैनिकों ने उन्हें वेलेन्टाइन डे नहीं मनाने दिया। शहर के पर्यटक स्थल भदैयाकुण्ड, छत्री सहित होटलों और पार्कों की शिवसैनिकों की नजरें रहीं जिस कारण प्रेमी जोड़े उन्हें देखकर भागते नजर आये।

दोपहर करीब 3 बजे शिवसैनिकों ने भदैयाकुण्ड से एक जोड़ेे को प्यार का इजहार करते हुए पकड़ लिया जिन्होंने अपने आपको भाई-बहन बताया, लेकिन जब शिवसैनिकों ने उन पर दबाव बनाया तो उन्होंने प्रेमी होने की बात स्वीकार की जिस पर शिवसैनिकों ने उन्हें उठक-बैठक लगवाईं और उन्हें छोड़ दिया। इसी तरह छत्री भी कुछ प्रेमी जोड़े शिवसैनिकों ने पकड़े। जिन्होंने हाथ जोड़कर उनसे माफी मांगी।


इसके बाद उन्हें छोड़ा गया। कल शिवसैनिकों ने नवगृह मंदिर से एक रैली निकाली जो शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई माधवचौक पहुंची, संत वेलेन्टाइन का पुतला दहन किया। इसके बाद शहरभर में घूम-घूमकर शिवसैनिकों ने वेलेन्टाइन डे मना रहे युवक-युवतियों को खदेड़ा।