यादव बस ने बाईक सवार को उड़ाया और नहर में जा घुसी

बामौरकला। बामौरकला थाना क्षेत्र में राजघाट नहर की मुख्य कैनाल के पास सोमवार की सुबह यादव बस ने एक बाईक सवार को उड़ा दिया। सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस एक्सीडेंट के बाद बस लहराते हुए नहर की ओर जा घुसी।

पुलिस ने बस के नीचे फसे घायल युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यादव बस सर्विस खनियांधाना की बस क्रमांक एमपी 33 ई 0139 सोमवार को खनियांधाना से आ रही थी, तभी सुबह 11:30 बजे के करीब राजघाट नहर की मुख्य कैनाल की पट्टी के पास स्प्लेंडर क्रमांक एमपी 33 एमई 9193 को बस ने टक्कर मार दी। प्री-बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे बाइक चालक नवल पुत्र शिवराज मेहते (18) निवासी नयागांव अपने साथी नीलम पुत्र छोटेलाल मेहते (18) निवासी नयागांव के साथ बस के नीचे बाइक समेत जा फंसे। बस चालक ने बस को नहीं रोका और आगे बढ़ गया। इस हादसे में चालक नवल मेहते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरा बाइक सवार नीलम इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही बामौरकला एएसआई रामवरणसिंह तोमर, हवलदार रामानंद शर्मा, आरक्षक सचिन, संजीव व बलवीर के साथ मौके पर पहुंच गए यहां पुलिस ने जैसे-तैसे सवारियों की मदद से बस के नीचे फंसे युवकों को बाहर निकाला।

नवल की तो मौके पर ही मौत हो चुकी थी, वहीं गंभीर रूप से घायल नीलम को जिला अस्पताल भेजने के लिए 108 एम्बुलेंस नहीं मिली तो पुलिस ने एक प्राइवेट वाहन से घायल युवक को जिला अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि बाईक सवारों के बस में फंस जाने के बाद भी बस चालक ने बस को नहीं रोका और लहराते हुए नहर की ओर भागा। बस नहर में गिरने ही वाली थी कि चंद कदमों की दूरी पर बस को रोका जा सका। सवार यात्रियों का कहना है कि बस में आधा सैकड़ा यात्री मौजूद थे।