फर्जी वोटिंग को लेकर हुआ विवाद, प्रत्याशी पुत्र के साथ हुई मारपीट

जिले के बदरवास क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत बदरवास ब्लॉक की ग्राम पंचायत सड़बूड़ के ग्राम थाई ोड़ा में प्रात: 11:30 बजे के लगभाग जनपद पंचायत सदस्य के रूप में चुनाव लड़ रही प्रत्याशी श्रीमती शकुन बाई अवस्थी के पुत्र गोविन्द अवस्थी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है।

यह मारपीट फर्जी वोटिंग को लेकर हुई। जहां गोविन्द ने आरोप लगाया कि ग्राम में जनपद सदस्य की एक और अन्य प्रत्याशी प्रदेश कांग्रेस महामंत्री की पुत्रवधु ममता यादव भी चुनाव लड़ रही है जिनके पति रामवीर सिंह यादव उनके साथी राजवीर सिंह यादव व विकास यादव मिलकर आपस फर्जी वोटिंग का प्रयास कर रहे थे।

 जब वह उन्हें ऐसा करने से मना रहा था कि तभी रामवीर, राजवीर व विकास ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। गोविन्द ने आरोप लगाया कि इन स ाी ने मिलकर उसके पास रखे तीन मोबाईल भी छीन लिए और मौके पर पड़ी उसके चार पहिया वाहन की हवा निकाल दी ताकि वह घटनाक्रम की जानकारी सरकारी अमले को ना दे सके।

बताया जाता है कि पोलिंग बूथ में फर्जी वोटिंग को लेकर इन स ाी ने मिलकर प्रत्याशी पुत्र के साथ मारपीट कर दी। पीडि़त ने पुलिस थाने में अपने साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत दर्ज करा दी है।