सूबेदार पर युवक ने लगाए मारपीट के आरोप

शिवपुरी। शहर के ग्वालियर बायपास के पास रहने वाले एक युवक ने यातायात सूबेदार पर उसके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए है। पीडि़त युवक का कहना है कि वह जब मारपीट की घटना के बाद कोतवाली में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो पुलिस ने भी उसकी शिकायत दर्ज नहीं की।

जिसके बाद पीडि़त ने सीएम हैल्पलाइन सहित एसपी को एक शिकायती आवेदन दिया है। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद युवक के बुलेरो वाहन के अधिग्रहण को लेकर हुआ था।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर बायपास निवासी पवन पुत्र जगदीश राठौर आज दोपहर करीब 2 बजे अपने बुलेरो वाहन से पोहरी बस स्टैण्ड से गुजर रहा था। इस दौरान उसे यातायात सूबेदार पुरूषोत्तम विश्नोई ने रोक लिया और चुनाव में वाहन अधिग्रहण करने की बात की। जिस पर से पवन ने सूबेदार से कहा कि उसके पास ऐसा कोई नोटिस नहीं आया है और जब नोटिस आएगा तो वह अपना वाहन दे देगा।

इसी बात को लेकर सूबेदार की युवक से कहासुनी हो गई तो सूबेदार ने अपने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर डंडो से पवन के साथ जमकर मारपीट कर उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके बाद पुलिस उसे यातायात थाने लेकर पहुंचे और वहां गाड़ी का नोटिस देकर उसे छोड़ दिया।

घटना के बाद पीडि़त युवक सीधे कोतवाली पहुंचा जहां उसने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने सूबेदार का नाम सुनते ही कार्रवाई करने से मना कर दिया। बाद में पीडि़त ने इस मामले की शिकायत सीएम हैल्पलाइन सहित एसपी से की है।

इनका कहना है
मैने युवक से वाहन अधिग्रहण करने की बात की थी। जिस पर युवक अकारण ही गाली-गलौच करने लगा। पास खड़े कुछ लोगो ने इसी बात पर उसके साथ मारपीट की है मैंने तो उसे बचाया है। मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार है।
पुरूषोत्तम विश्नोई
यातायात सूबेदार शिवपुरी