कोतवाली पुलिस ने 8 साल से स्थाई फरारी दबौचे, मिला 5 हजार का ईनाम

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस की विशेष टीम ने 8 साल से चोरी, मारपीट सहित अन्य गंभीर मामलो में फरार चल रहे तीन शातिर बदमाशों को ग्वालियर से बीती रात दबोचने की कार्रवाई की है।

उक्त तीनो बदमाश ग्वालियर में रहकर चोरी सहित अन्य वारदातों को अंजाम दे रहे जिसकी सूचना कोतवाली टीआई को मिली थी जिस पर से यह कार्रवाई हुई। एसपी ने पुलिस टीम को इस कार्रवाई पर 5 हजार रूपए ईनाम देने की घोषणा की है। इन बदमाशों के खिलाफ अलग-अलग अपराधों में 8 स्थाई वारंट न्यायालय के द्वारा जारी थे और पुलिस को इनकी तलाश काफी दिनो से थी।

शहर के ठकुरपुरा निवासी चि मनलाल जाटव, कालू उर्फ करण जाटव व रवि जाटव पर कई चोरी के अपराध, मारपीट सहित अन्य गंभीर मामले न्यायालय में विचाराधीन हैै। तीनो बदमाश वर्ष 2006 से कई मामलो में फरार चल रहे थे और न्यायालय से इनके खिलाफ 8 स्थाई वारंट भी जारी थे।

उक्त तीनो बदमाश पुलिस द्वारा पकड़े जाने के कारण ग्वालियर में रहकर अवैध काम में लगे हुए थे। इन तीनो की सूचना बीते रोज कोतवाली टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन को मिली जिस पर से टीआई जादौन ने पीएसआई डॉ जयसिंह यादव, सोनम रघुवंशी, रजनी चौहान, आरक्षक संतोष वैश्य, सुरेन्द्र पाराशर, सतवीर सिंह जादौन, जितेन्द्र रायपुरिया, नरेश दुबे व चालक सलीम खान की एक टीम बनाकर ग्वालियर भेजी जिसने उक्त तीनो बदमाशों को ग्वालियर से पकडऩे की कार्रवाई की।

बदमाशों को पकडऩे वाली टीम को एसपी एमएल छारी ने 5 हजार रूपए नकद देने की घोषणा की है।