सोशल मीडिया एक्टिविस्ट के खिलाफ धरना देंगे पत्रकार

शिवपुरी। पूर्व नपं अध्यक्ष और करैरा के पत्रकारों के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने और ब्लैकमेलिंग करने के मामले में कल करैरा के पत्रकार सोशल मीडिया एक्टिविस्ट एवं कथित पत्रकार सौरभ भार्गव पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज न करने को लेकर धरना देंगे।

करैरा के पत्रकार असलम खां, दीपक शर्मा, अखिलेश दुबे, नरेन्द्र तिवारी, हरिचरण चौरसिया, अशोक दुबे, हृदेश पाठक और सलभ तिवारी ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि पिछले लंबे समय से अपने आप को पत्रकार बताकर पुलिस और प्रशासन पर धौंस जमाने वाले सौरभ भार्गव ने अपना आतंक फैला रखा है।

बताया गया है कि वह आए दिन सोशाल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर करैरा के पत्रकारों को बदनाम कर रहा है। विगत दिवस पत्रकारों ने मिलकर उक्त कथित पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर एक शिकायत आवेदन एसडीओपी पीएस सोलंकी को सौंपा था।

आवेदन सौंपने के बाद भी उक्त कथित पत्रकार पर मामला दर्ज नहीं किया गया। इससे पत्रकारों में रोष व्याप्त है। जिस कारण कल सभी पत्रकार मिलकर करैरा में उक्त कथित पत्रकार पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर धरना देंगे।