लगातार चार माह तक होता रहा नाबालिग का बालात्कार

शिवपुरी। कोतवाली थाना के मनीयर से अचानक लापता हुई एक 12 वर्षीय मासूम को पुलिस ने राजस्थान से बरामद कर लिया है बताया गया है कि उक्त नाबालिंग को वहां बधंक बनाकर रखा गया था,और आरोपी रोज उसका बलात्कार करता था।

जानकारी कि अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के मनियर में रहने वाली एक 12 वर्षीय नबालिग चार माह पूर्व 23 मई 2014 को  बच्ची अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने कोतवाली में जाकर इस मामले से अवगत कराया था।

बताया गया है इस नाबालिग को अपने प्यार में फंसाकर नाबालिग के घर में रहने वाला किराएदार लालगढ निवासी भरत जाटव पुत्र हक्की जाटव उम्र 30 वर्ष ले गया था।

पुलिस को बीते रोज सूचना मिली कि हुक्की राजस्थान के कस्बा थाने के पास स्थित गांव खिरिया के जंगल में अपने एक रिश्तेदार मांगीलाल जाटव के खेत पर रह रहा है पुलिस ने मांगीलाल से पूछताछ की तो उसका सुराग लग गया।

पुलिस मंगलवार को जब मांगीलाल के खेत पर पहुंची तो वहां न सिर्फ   भरत जाटव बल्कि अपहृत बच्ची भी मिल गई मामले की विवेचना कर रही एसआई रजनी चौहान ने बताया कि बच्ची को भरत ने कमरे में बंधक बनाकर रखा हुआ था।

बच्ची बेहद डरी सहमी है वह फिलहाल इतनी डरी हुई है कि भरत की हैवानियत बताते हुए वह कांपने लगती है बच्ची का मेडिकल चेकअप करा लिया गया है रिपोर्ट आने पर तथा बच्ची के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी बच्ची के साथ 4 माह में आरोपी ने कई बार बलात्कार किया है।