मंदिर में दर्शनरत् भक्तों की गाडिय़ों की पुलिस ने निकाली हवा

शिवपुरी। नवदुर्गा उत्सव प्रारंभ होने पर मंदिरों पर लोगों का आना-जान अधिक हो जाता है और इसी के चलते मंदिरों पर भीड़ की सं या अधिक होने लगी है। जबकि शहर में बाइक चोरों की तादात में भी लगातार इजाफा होता जा रहा है और शहर में आए दिन किसी न किसी स्थान से बाइकें चोरी हो रही हैं।

इसी को ध्यान में रखकर दर्शानार्थी अपनी बाइकों को सुरक्षित स्थान पर रखना चाहते हैं। इसी कारण आज दर्शनार्थियों ने अपनी बाइकें  काली माता मंदिर के प्रांगण में पार्क कर दी थी। जब इन लोगों ने बाइकें पार्क की थीं तब उपस्थित पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकना मुनासिब नहीं समझा, लेकिन दर्शनार्थियों के मंदिर में अंदर जाते ही पुलिसकर्मियों ने उनकी बाइकों की हवा निकाल दी।

जब वे लोग दर्शन कर लौटे तो उन्हें उनकी बाइकों की हवा निकली मिली। जिस पर मनोज गुप्ता और प्रियेश बंसल पुलिसवालों से कहने लगे कि अब मेरी बूढ़ी मां और मेरे बच्चों को घर छोड़कर कौन आएगा। इस पर पुलिसकर्मी ने भी उल्टा जबाव देते हुए कहा कि यह तु हारी परेशानी है हमारी नहीं।

इनका कहना है
मैं अपनी मां को काली माता मंदिर पर दर्शन कराने के लिए लाया था। जब मैंने बाइक मंदिर प्रांगण में खड़ी की तब किसी ने मुझे नहीं टोका और जब में मंदिर से लौटकर आया तो मेरी गाड़ी की हवा निकली थी। जिसकी शिकायत पुलिसकर्मियों से करने पर पुलिसकर्मी उल्टा जबाव देने लगा।
मनोज गुप्ता
निवासी कमलागंज