वेटनरी अधिकारी ने वाहन चालक व उसकी पत्नी के साथ की अभ्रदता

शिवपुरी। पशु चिकित्सालय विभाग में पदस्थ एक वाहन चालक व उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच करते हुए अभ्रदता कर दी। इसके साथ ही दोनो को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी।
पीडि़त का केवल इतना ही कसूर था कि उसने अधिकारी द्वारा उसके शासकीय आवास की लेटरिन को बिना कोई सूचना दिए हिटैची से तुड़वा दिया। इसका विरोध करने पर अधिकारी ने उसके साथ यह सब किया। इस मामले में पीडि़त वाहन चालक ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों सहित मु यमंत्री तक शिकायत कर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पशु चिकित्सालय में वाहन चालक कमलजीत सिंह कोठी नंबर 47 में बने हुए शासकीय आवास क्रंमाक 1 में कई वर्षो से निवास कर रहा है। आज गुरूवार को सुबह पशु चिकित्सा विभाग के उपसंचालक तमौली अचानक ही एक हिटैची लेकर आए और चालक कमलजीत के आवास की लेटरिट को तोड़ दिया। इस अचानक हुई तोडफ़ोड़ का विरोध करते हुए जब कमलजीत ने अपने अधिकारी से बात की तो अधिकारी ने रौब झाड़ते हुए वाहन चालक व उसकी पत्नी के साथ अभ्रदता करते हुए दोनो को गाली देते हुए झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे डाली। इसके साथ कहा कि मैं तुझे नौकरी से बर्खास्त करा दूंगा। इस मामले में पीडि़त ने संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।