फूलकुंवर की हालत में कोई सुधार नहीं, ग्वालियर रिफर

शिवपुरी। 5 सितम्बर को अपने ही पति की हैवानियत की शिकार हुई फूलकुंवर की हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया है अत: अब उसे ग्वालियर रिफर कर दिया गया है। सनद रहे कि फूलकुंवर को 6 माह का गर्भ है। उसके पति ने उसे सुलगते चिमटे से इसलिए दाग डाला था क्योंकि वो मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति से बात कर रही थी।


यह था पूरा मामला 
छर्च थानाक्षेत्र के बागलोन निवासी राकेश यादव की पत्नी फूलकुंवर 5 सितंबर की शाम किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। जब राकेश ने उससे पूछा तो फूलकुंवर ने कुछ नहीं बताया। इसी बात से नाराज राकेश ने अपनी पत्नी को घूंसों से पीटा, इतना ही नहीं फूलकुंवर की जेठानी पाड़ेश ने चिमटे को गर्म करके उसके हाथ पैर में जगह-जगह जलाया। इतना ही नही उसके पति ने अपनी पत्नी के प्राईवेट पार्टस को भी जला देने की खबरे आ रही है। प्रताडऩा झेलने वाली फूलकुंवर को 6 माह का गर्भ है और यह उसका पहला बच्चा है।

फूलकुंवर के पिता रामदयाल यादव निवासी पारा ने बताया कि बेटी की शादी को दो साल हुए हैं। दो दिन पूर्व बेटी के ससुराल से फोन आया था कि तुम्हारी बेटी कहना नहीं मान रही, इसे समझाओ। सूचना मिलते ही रामदयाल तत्काल अपनी बेटी को देखने गया तो वहां बेटी तो सामने बैठी थी।

लेकिन वो कुछ बोल नहीं रही थी। जब पिता ने बेटी को साथ ले जाने की बात कही तो ससुरालियों ने मना कर दिया। इसके बाद रामदयाल वहां से घर गए और समाज के अन्य लोगों को साथ लेकर शनिवार की रात छर्च थाना पहुंचे। वहां से पुलिस जब गांव में पहुंची तो फूलकुंवर सुधबुध खोए हुए थी। पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अभी खबर आ रही है कि पीडि़ता की हालत नाजुक बनी हुई है इसलिए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।