गड़रिया गिरोह का फरार इनामी डाकू गिरफ्तार

शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस का आजकल गुडलक चल रहा है बदरबास पुलिस ने मात्र 48 घंटे में दोहरे हत्याकाण्ड का पर्दाफाश कर लिया ओर इधर शिवपुरी पुलिस ने गड़रिया गिरोह अस्थाई सदस्य, 7 हजार रूपये के ईनामी डाकू को पकडऩे मेे सफलता प्राप्त की है।

गोपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनिया का रहने वाला सुघर सिंह पुत्र कमर लाल बघेल के खिलाफ  हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। पूर्व में सुघर सिंह पर पांच हजार रुपए का तथा हाल ही में 2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। मंगलवार को आरोपी को पकडऩे गोपालपुर थाना प्रभारी हुकुम सिंह यादव सिरसौद पुलिस की टीम ग्राम जमुनिया पहुंची। वहां आरोपी के परिजन ने पथराव करके पुलिस को भगा दिया।

बुधवार को सुघर सिंह की मां संतो बाई शिवपुरी महिला प्रकोष्ठ में गोपालपुर थाना प्रभारी द्वारा मारपीट की शिकायत लेकर आई। जहां प्रकोष्ठ प्रभारी आराधना ने आरोपी की मां को विश्वास में लेकर कहा कि तुम चिंता मत करो, मैं, गोपालपुर थाना प्रभारी पर प्रकरण दर्ज कर दूंगी, क्योंकि हमें महिलाओं की सुरक्षा के लिए बिठाया है।
आराधना ने संतो को बातों में लेने के बाद कहा कि तुम अपने बेटे को बुलाओ, ताकि मैं उससे पूछ सकूं कि उसे पुलिस झूठे केस में तो पकडऩा नहीं चाहती। बातों में आकर संतो ने अपने बेटे सुघर सिंह को बुला लिया। निर्भया ने कथन लेने के बहाने सुघर सिंह को उलझा, रखा और पुलिस टीम को बुलाकर गिर तार करवा दिया।