राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समित कार्यालय का शुभारंभ

शिवपुरी। भ्रष्टाचार विरोधी गतिविधियों की रोकथाम में कार्यरत राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति के नवीन कार्यालय का शुभारंभ रविवार को किया गया। जहां कार्यालय शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि फादर वकाचन्द, फादर एन्टोनी, सांसद प्रतिनिधि चन्द्रपाल सिंह तोमर, जिलाध्यक्ष एम.जी.राजन ने संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर समिति के विभिन्न पदाधिकारियों व सदस्यों ने आपसी गहन-विचार विमर्श कर आगामी समय में किए जाने वाले कार्यों की रूपरेखा भी तैयार की। कार्यालय का उद्देश्य बताते हुए समिति के जिलाध्यक्ष एम.जी.राजन ने बताया कि हमारा संगठन किसी प्रकार से भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगा और जो भी आमजन हमें भ्रष्टाचार संबंधी शिकायत कार्यालय पर आकर करता है तो उसकी समस्या के समाधान के लिए हम मिलकर कार्य करेंगें। 

इस अवसर पर समिति के मीडिया प्रभारी राजू (ग्वाल)यादव, लक्ष्येन्द्र शर्मा बण्टी, मणिकांत शर्मा, धर्मसिंह ब्लॉक अध्यक्ष नरवर, कमर खान ब्लॉक अध्यक्ष करैरा, शोराज खान, इमरान खान,देवेन्द्र नागर, गोपाल श्रीवास्तव, लाली तोमर, राकेश धाकड़, नितिन राजा आदि मौजूद रहे जिन्होंने कार्यालय शुभारंभ पर भ्रष्टाचार मिटाने का संकल्प लिया।