ग्रामीण बैंक मैनेजर की घर में मिली लाश

शिवपुरी-शहर में आज रविवार काला रविवार के जैसा नजर आया। जहां एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन मौतों का मामला सामने आया। शहर में दोपहर से शुरू हुआ यह सिलसिला रात्रि तक चलता रहा।
जहां दिन में एक ट्रक  चालक ने महिला को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया तो वहीं देर शाम बिनेगा आश्रम के निकट भी एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने दो बाईक सवार युवकों का जोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इन सब मामलों से पुलिस निबट भी नहीं सकी कि तभी देर शाम शहर की सावरकर कॉलोनी  में बैंक मैनेजर की गला रेत कर की गई हत्या या आत्महत्या का मामला सामने आया। इस मामले को पुलिस ने संदिग्ध माना और पूरे मामले की जांच की बात कही है। 

    जानकारी के अनुसार रविवार के दिन शहर में उस समय सनसनी फैली नजर आई जब मध्यांचल ग्रामीण बैंक के मैनेजर मोहन लाल पुत्र राजमल जैन निवासी सावरकर कॉलोनी की लाश अपने ही घर में पाई गई। इस घटना की खबर लगते ही पुलिस मोके पर पहुंची ओर बारीकी से जांच पड़ताल कर मामले को संदिग्ध माना। बताया गया है कि अभी दो दिन पूर्व ही मृतक मोहन लाल भौंती से पदस्थ होकर शिवपुरी आए थे और अचानक इस तरह उनकी हत्या या आत्महत्या कई सवालों को जन्म देती है। ऐसे में पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से ले रही है। 

बताया गया है कि मोहनलाल की लाश जब पुलिस ने देखी तो गला रेता देखा गया। ऐसे में अब पुलिस भी इस मामले में चकरघिन्नी बनी हुई है। ऐसे में यह मामले पुलिस के लिए भी मुसीबत बनते नजर आ रहे है क्योंकि एक ओर जहां सरेआम चोर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करते है तो वहीं अन्य घटनाओं में दर्दनाक हादसे भी पुलिस की परेशानी बढ़ा रहे है। ऐसे में अब ग्रामीण बैंक मैनेजर की हत्या या आत्महत्या पुलिस के लिए भी एक चुनौती के समान है। संभावना है कि पुलिस गंभीरता से इस मामले का शीघ्र पर्दाफाश करेगी।