ड्रायवर की संदिग्ध लाश में क्लीनर निकला हत्यारा!

शिवपुरी- बीते कुछ दिनों से सुभाषपुरा को मेवात ढाबे के समीप मिली लाश को लेकर संशय था कि यहां ड्रायवर की हत्या क्लीनर ने ही की होगी, और यही हुआ सूत्रों द्वारा पता है कि संदिग्ध अवस्था में मिली ड्रायवर की लाश के बाद जब पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी कि तभी ट्रक का क्लीनर फरार हो गया था तब से पुलिस इसे तलाश कर रही थी।

गत दिवस पुलिस ने इस क्लीनर को मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा होना तय है। हालांकि बताया गया है कि पुलिस ने आरोपी क्लीनर से पूछताछ में सब कबुल करवा लिया है फिर भी वह जांच के सभी बिन्दुओं पर एक साथ काम करके इस मामले का खुलासा करेगी। यहां बता दें कि जिले के सुभाशपुरा थाना क्षेत्र में एबी रोड किनारे नाले में ड्रायवर की लाश मिली थी जिस पर पुलिस मामे की जांच कर रही थी। इस मामले में क्लीनर ही ड्रायवर का हत्यारा निकला जिसने लूट के इरादे से इस हत्या को अंजाम दिया। 

विदित हो कि फिरोजपुर झिरका मेवात हरियाणा का रहने वाला सुफाऊद्धीन खां 2० दिसम्बर की रात मैसूर से ट्रक क्रमांक एचआर 55 पी 5786 में 1 करोड़ के टायर भरकर मेवात में डिलेवरी देने के लिए अपने साथ में क्लीनर प्रेम उर्फ काण्डा गुर्जर को लेकर चला था, लेकिन मुरैना बेरियर पर उसके ट्रक का परमिट खत्म हो गया। उसके बाद सुफाऊद्धीन और प्रेम गुर्जर ने यह जानकारी कंपनी को दी। उसके बाद कंपनी ने वहां परमिट के 1० हजार रूपये जमा करने की बात सुफाऊद्धीन से कही तो उसने अपने पास 1० हजार रूपये न होते हुए मात्र 6 हजार रूपये होने की बात कंपनी से कही। 

इसके बाद कंपनी ने उन्हें ट्रक वहीं छोडऩे के लिए कहा। इसके बाद 22 दिसम्बर को सिफाऊद्धीन ने मोबाईल पर पत्नि से बात की और कहा कि वह 23 दिसम्बर को अपने घर वापिस लौट आएगा, लेकिन 23 दिसम्बर को वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजन व्याकुल हो उठे और उसके मोबाईल पर संपर्क किया। लेकिन उसका मोबाईल स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कोई भी पता नहीं लगा। इसके बाद 26 और 27 दिसम्बर की रात करीब 9 बजे मेवात ढावे पर काम करने वाला जाकिर पुत्र सरसुद्धीन जो कि मृतक सुफाऊद्धीन के गांव का ही रहने वाला है। 

उसने सुफाऊद्धीन की लाश को नाले में पड़ा हुआ देखा और उसके पहचान लिया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई और इस मामले में हत्या सहित लूट का मामला दर्ज कर लिया। जांच के बाद जब पुलिस फरार क्लीनर की तलाश में जुटी और क्लीनर प्रेम गुर्जर को पकड़कर उससे पूछताछ की तो उसने प्रारंभिक पूछताछ में 6 हजार की लूट के लिए सिफाऊद्धीन को मौत के घाट उतार देना कबूला। फिलहाल पुलिस का दावा है कि इस मामले से जल्द ही पर्दा उठा दिया जाएगा।