पार्षद सुरेश भोज के घर डकैती डालने आए तीन डाकू गिरफ्तार

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले बालाजीधाम मंदिर के आगे पुलिया के नीचे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पार्षद सुरेश भोज के घर डकैती डालने की योजना बनाते बदमाशों की घेराबंदी कर उनमें से तीन को पकड़ लिया। जबकि दो भागने में सफल रहे। बदमाशों के पास से एक 12 बोर का कट्टा, दो जिंदा राउण्ड सहित सरिया और हॉकी भी बरामद की। पुलिस ने पांचों बदमाशों के खिलाफ धारा 399, 408, 402, 25,27 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालाजीधाम मंदिर के आगे एक पुलिया के पास छिपकर बैठे बदमाशों संजय पुत्र ईश्वरलाल रजक निवासी लालमाटी, सोनू पुत्र जगदीश जाटव उम्र 20 साल निवासी खुड़ा, छोटू उर्फ आशाराम पुत्र बुलाकी कुचबडिया उम्र 20 साल निवासी मनियर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दो बदमाश ऋषिकेश शिवहरे निवासी शंकरपुर सिरसौद , गोपाल खंगार निवासी संजय कॉलोनी शिवपुरी भागने में सफल रहे। पुलिस को कल रात 8 बजे मुखबिर से सूचना मिली की कुछ लोग हथियारों से लेस होकर डकैती की योजना बना रहें हैं।

 इस पर कोतवाली पुलिस ने दो टीमों का गठन किया और बालाजीधाम मंदिर पर स्थित पुलिया को घेरकर बदमाशों को पकडऩे के लिए आगे बढ़े। पुलिस को आता देख बदमाशों ने वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ गए। पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों से पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि वह पार्षद सुरेश भोज के यहां डकैती डालने की फिराक में थे।