पूर्व केन्द्रीय मंत्री पटेल 10 को शिवपुरी में

शिवपुरी। भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं मजदूर महासंघ के अध्यक्ष प्रहलाद पटेल 10 सितम्बर को शिवपुरी आ रहे हैं वे खोड़ स्थित धार महादेव के मंदिर पर दोपहर 1 बजे पहुंचकर आमसभा लेंगे। आगामी 25 सितम्बर को मजदूरों की विभिन्न मांगों के समर्थन में महासंग्राम रैली का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है इस संबंध में वह कार्यकर्ताओं को नसीहत भी देंगे।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संभाग प्रभारी योगेश शर्मा एवं जिलाध्यक्ष हरिशंकर दुबे ने बताया कि मजदूर महासंघ के माध्यम से राष्टï्रीय अध्यक्ष प्रहलाद पटेल द्वारा मजदूरों की समस्याओं के निराकरण के लिए बेहतर कार्य किए जा रहे हैं और सरकार के समक्ष मजदूरों की गई मांगे संघ द्वारा रखी गई है जिन्हें स्वीकृत नहीं किया गया है अत: 25 सितम्बर को वह दिल्ली में एक विशाल महासंग्राम रैली करने जा रहे हैं जिसमें हजारों की संख्या में मजदूर पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

श्री शर्मा एवं दुबे ने बताया कि 10 सितम्बर को जिले के खोड़ स्थित धार महादेव मंदिर पर एक आमसभा को संबोधित करने पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल आ रहे हैं जिसमें वह कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर रावत, कोलारस विधायक देवेन्द्र जैन, शिवपुरी विधायक माखनलाल राठौर, करैरा विधायक रमेश खटीक, भाजपा नेता भैया साहब लोधी, नवप्रभा पडऱया आदि शामिल होंगे। इस आमसभा में स्थानीय नागरिकों के साथ-साथ जिले के सभी वाशिंदों से शामिल होने की अपील मोहन गुप्ता, अरूण शर्मा, मुनेन्द्र पवार, सुशील वर्मा, राजेन्द्र डबिया, हरि ओझा, रविन्द्र भाटी, राजनारायण गुप्ता खोड़, दीपक सोनी, नवीन भार्गव, बलेश नामदेव, धर्मेन्द्र रजक आदि ने की है।