प्रभात झा की नजर में गुनाह नहीं टैक्स चोरी

शहला मसूद हत्याकांड में उलझे कई कन्याओं से अवैध रिश्ते बनाने वाले भाजपा नेता धु्रवनारायण सिंह का खुला समर्थन करने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा ने अब भोपाल के दो काले कारोबारी दिलीप सूर्यवंशी और सुधीर शर्मा की खुली वकालत शुरू कर दी है। अटलजी के समय टैक्सचोरी को देशद्रोह बताने वाली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि यदि कोई टैक्स बचाने की कोशिश करता है तो क्या गुनाह है..? आप खुद पढि़ए भोपाल के अखबारों में फाइल की गई यह रिपोर्ट :-

भोपाल। आयकर विभाग के छापों के घेरे में आए भाजपा से जुड़े कारोबारियों दिलीप सूर्यवंशी और सुधीर शर्मा के बचाव में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा खुलकर सामने आ गए हैं। झा ने कहा है कि आयकर विभाग दोनों की और भाजपा की छवि खराब करने की साजिश कर रहा है।

उन्होंने दोनों को ईमानदार कारोबारी बताते हुए कहा कि आयकर विभाग जानकारियां लीक कर कानून का उल्लंघन कर रहा है। छापों में जो भी जानकारी मिली है, उसे विभाग को सार्वजनिक करना चाहिए। झा ने कहा कि वे सीबीडीटी तथा अन्य फोरमों पर मामले की शिकायत करेंगे और इसके आगे भी जो कदम जरूरी होगा उठाएंगे।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में झा ने कहा कि कारोबारी होना और किसी पार्टी से जुड़े होना गुनाह नहीं है। हर कारोबारी इंकम टैक्स बचाने की कोशिश करता है।

इंकम टैक्स विभाग को जांच कर जानकारियां प्रेस कांफ्रेंस में सार्वजनिक कर बताना चाहिए कि इन कारोबारियों ने क्या गड़बडिय़ां की हैं, रोज रोज गलत जानकारियां प्रकाशित कराना छवि खराब करना है। मसलन शर्मा बंधु के 15 लॉकर बताए जा रहे हैं जबकि उनके अपने तीन ही लॉकर हैं। सवालों की बौछार से उत्तेजित झा ने कहा कि दिलीप और सुधीर गुनाहगार नहीं हैं बल्कि टैक्स पेयी होने के नाते पनाहगार हैं। टैक्स से ही सरकारों के विकास के काम चलते हैं।