युवक नदी में बह गया, विधायक और प्रशासन को परवाह नहीं

शिवपुरी। ग्राम गुरीच्छा में निवासित ओमकार कुशवाह पुत्र किशनू कुशवाह उम्र 35 वर्ष ककरौआ से अपने गॉव गुरीच्छा पौध लेकर जा रहा था तभी रास्तें में मौजूद पार्वती नदी को पार करते हुए रपटे पर एकाएक पानी  बढ जाने से उसका पैर फिसल गया और वह तेज धार के साथ वह गया जिसका 24 घण्टे बाद भी कोई सुराग नही लग पाया जबकि गॉव के सैकडो की तादात में लोग कल 25 तारीख की दोपहर से उसको नदी में ढूढने लगे है।


जब इस घटना की सूचना क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती सहित एस.डी.एम अतेन्द्र सिंह गुर्जर, एस.डी.ओ.पी एस.एन. मुखर्जी के अलावा, बैराड तहसीलदार टी.सी.जैन, आर.आई, पटवारी, डॉ. तुलाराम यादव, जिले से बुलाये गये गोताखोर सहित पुलिस अमला पंहुचा। 

जहॉ पर क्षेत्रीय विधायक भारती सहित प्रशासनिक अधिकारीयों ने मौके का निरीक्षण किया वहीं उसके परिजनों को सांत्बना दी व मृतक की लाश मिलने पर 1.50 लाख रुपये की राशि शासन से दिलवाने हेतु कहा वहीं विधायक स्वेच्छा तिधि से 5 हजार रुपये की राशि कहा व अन्य योजनाओं के माध्यम से भी राशि दिलवाने की बात कही तथा गोताखोर भी उसको ढूॅढने में लगे हुए है। लेकिन उसका कोई पता नही लगा है। 

पूर्व में भी इस रपटे से 2010 में पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला की साली सुशीला शर्मा निवासी किशनपुर वर्षात के समय नहाते समय वह गयी वहा पर उपस्थित लोगो द्वारा उसको बचा लिया था।  तथा इसके अलावा भी हर वर्ष कई लोग सहित जानवर भी इस रपटे से निकलने के दौरान वह जाते है। वहीं रपटा के चढने से 2-3 दिन तक लोग इधर से उधर नही जा पाते। व लोगो को भी स्वास्थ सुविधाये भी उपलब्ध नही हो पातीं है।