शिवपुरी की खुशी बत्रा है खातिर मूवी की मुख्य कलाकार

 
शिवपुरी। शिवपुरी में पहली बार बेटी बचाओ को लेकर बनी फिल्म खातिर में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रही खुशी बत्रा लालयित है कि यह फिल्म जल्द से जल्द लोगों के बीच पहुंचे। महज 10 वर्षीय मासूम खुशी बत्रा की खुशी का ठिकाना उस वक्त नहीं रहा जब उसे इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए चयनित किया। बेटी बचाओ को लेकर अपने किरदार के बारे में किए गए अभिनय को लेकर खुशी बहुत खुश है। यहां बता दें कि इस 10 वर्षीय बालिका को यह प्रेरणा मिली अपने पिता अवनीत सिंह बत्रा (जॉली) व मॉं मनदीप बत्रा से जिन्हें जब शिवपुरी में पहली बार बनने वाली खातिर फिल्म के बारे में सूचना मिली और उन्हें अपनी पुत्री का अभिनय इस फिल्म करने का ऑफर मिला।


यहां यह फिल्म सरला जी फिल्म्स मुम्बई द्वारा मुकेश अग्निहोत्री के निर्देशन में शिवपुरी के उत्कृष्ट कलाकारों को लेकर फिल्म 'खातिरÓ का निर्माण किया गया है। शिवपुरी में पहली बार बनी इस फिल्म का सीधा प्रसारण 15 जुलाई रविवार को केबल के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। जहां के सभी केबल उपभोकता 'अपना मूवीÓ चैनल पर इस फिल्म का सीधा प्रसारण रात्रि 8 बजे देख सकेंगे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जिन कलाकारों ने अपना अभिनय प्रदर्शित किया है उनमें कलाकार राजेश ठाकुर, अमान राज, सुधीर चावला, आकांक्षा गौड़, बेबी खुशी बत्रा, मास्टर वरूण एवं राजीव भाटिया शामिल है।

यहां बता दें कि खुशी बत्रा ने अपने अभिनय का प्रदर्शन से मशहूर डांस कलाकार धर्मेश सर को भी प्रभावित किया था जब वे शिवपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होनें खुशी का डांस देखकर उसे प्रथम पुस्कार से पुरूस्कृत भी किया था। वहीं खुशी ने अपनी कला को टी.वी. के मंच तक लाने के लिए कड़ी मेहनत की और उसमें उसे सफलता भी मिली। जिसमें टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो डांस इंडिया डांस में खुशी बत्रा को अवसर मिला। जिस फिल्म में खुशी बत्रा ने काम किया है वह फिल्म बेटी पढ़ाओ-देश बचाओ को आधा बनाकर बनाई गई है इस में खुशी की भूमिका को लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है और वह शिवपुरी के इन कलाकारों द्वारा बनाई गई फिल्म को देखकर इनके अभिनय को जानना चाहते है। शिवपुरीवासियों ने इस फिल्म में अभिनय कर रही खुशी बत्रा सहित समस्त फिल्म यूनिट को फिल्म निर्माण को लेकर बधाईयां दी है और इनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।