पति बाहर गए थे, पड़ौसी घर में घुस आया और

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम भानगढ़ में एक विवाहित महिला के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने भादवि की धारा 354 और 323 के तहत मामला तो दर्ज कर लिया है। लेकिन सुभाषपुरा पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है।
थाना प्रभारी अमर सिंह के अनुसार पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं फरियादी पक्ष और आरोपी के बीच पुरानी रंजिश तो नहीं जिसके कारण आरोपी को फंसाया जा रहा है। फरियादी महिला किरण पत्नी पवन धाकड़ उम्र 25 वर्ष ने सुभाषपुरा थाने आकर 7 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 3 जुलाई की रात वह अपने बच्चों सहित घर में अकेली थी उसका पति पवन बाहर गया हुआ था इसी का फायदा उठाकर आरोपी नवल पुत्र जसराम धाकड़ उसके घर में घुस आया तथा इज्जत लूटने की नियत से उसके साथ छेड़छाड़ की।
 जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई भी की। लेकिन किसी तरह वह अपनी इज्जत बचाने में सफल रही। 3 जुलाई को घटित हुई इस घटना की रिपोर्ट थाने में 7 जुलाई को दर्ज कराई गई। इस कारण पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है। हालांकि महिला का कहना है कि उसका पति बाहर गया हुआ था इस कारण रिपोर्ट देरी से लिखाई गई। परंतु पुलिस उसके इस तर्क को नहीं मान रही।