अन्ना के समर्थकों का क्रमिक अनशन जारी

शिवपुरी। भ्रष्टाचार और जनलोकपाल बिल की मांग को लेकर डटे अन्ना समर्थकों का अनशन आज धरने के छठवें दिन भी क्रमिक अनशन के रूप में जारी रहा। इस धरना प्रदर्शन में अब अन्ना का समर्थन करने वालो में युवा भी आगे आए। स्थानीय माधवचौक चौराहे पर इंडिया अगेन्स्ट करप्शन के बैनर तले आयोजित इस प्रदर्शन में अन्ना समर्थक अपनी जिद पर अड़े है और सरकार की सद्बुद्घि के लिए जहां सुन्दरकाण्ड का पाठ किया तो वहीं अब आज मंगलवार की देर शाम को विरोध प्रदर्शन स्वरूप कैंडिल मार्च निकाला जाएगा।


 धरना प्रदर्शन पर मौजूद अन्ना समर्थक मनोज गौतम ने बताया कि अन्ना हजारे ने अब आन्दोलन की कमान थाम ली है और पूरा देश एकजुटता के साथ अन्ना हजारे के साथ है जंतर-मंतर पर होने वाले प्रदर्शन में हजारों लोग जनलोकपाल बिल को पास कराने की मांग कर रहा है इसी समर्थन में शिवपुरी में भी यही प्रदर्शन जारी है। यहां अब युवाओं ने भी अन्ना का समर्थन कर भ्रष्टïाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। 
 
यहां ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक यूथ ऑर्गेनाईजेशन(डी.वाय.ओ.)के मप्र संयोजक समिति के लोकेश शर्मा अपने साथियों के साथ अनशन स्थल पर पहुंचे और इन युवाओं ने देशभक्ति से सराबोर गीतों की प्रस्तुति के साथ जनलोकपालबिल को पास कराने व भ्रष्टïाचार को समाप्त करने की शपथ ली। 
 
युवाओं में उत्साह देखकर जान पड़ रहा था कि अन्ना का यह प्रदर्शन पूरे देश में एक साथ फैला है और यह अनशन तब तक जारी रहेगा जब तक कि लोकपाल बिल को मंजूर नहीं किया जाता। इंडिया अगेन्स्ट करप्शन द्वारा देर शाम को कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया गया। इस दौरान अन्ना समर्थकों में युवाओं की खासी भीड़ देखने को मिली।