पैसे देने के बहाने बुलाया और अधमरा कर दिया


शिवपुरी। गत दिवस आईटीआई क्षेत्र में एक युवक को पैसे देने के बहाने बुलाकर कुछ युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। युवक को बुरी तरह मारपीट कर वह युवक वहां से भाग गए। जैसे-तैसे पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को वाहन में ले जाकर जिला चिकित्सालय में उपचार कराया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से अलग-अलग धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधावली निवासी कमल पुत्र दीनानाथ बाथम उम्र 30 वर्ष को गत दिवस लुधावली निवासी विशाल पुत्र स्व.घनश्याम गोस्वामी व कप्तान पुत्र बचन लाल धाकड़ ने आईटीआई में पैसे देेने के लिए बुलाया और यहां जब कमल पहुंचा तो उसके साथ विशाल व कप्तान विवाद करने लगे। जिस पर विवाद इतना बड़ा कि विशाल व कप्तान व एक अन्य युवक ने लात,घूसे व लठ्ठ, डण्डों से कमल की मारपीट करना शुरू कर दी।

कमल को इतना मारा जब तक वह अधमरा ना हो गया हो, कमल की मारपीट  कर उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए। जैसे-तैसे घटना की जानकारी कमल के परिजनों को लगी तो वह ढूंढते आईटीआई में कमल के पास पहुंचे। जहां कमल के भाई धर्मेन्द्र बाथम ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घायल कमल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराकर मामला विवेचना में ले लिया है। पीडि़त कमल ने घायल अवस्था में बताया कि विशाल, कप्तान ने उसे पैसे देने के लिए आईटीआई बुलाया और अकारण ही मारपीट कर दी।

पुलिस ने इस मामले में कमल की रिपोर्ट पर विशाल गोस्वामी, कप्तान धाकड़ के विरूद्ध धारा 323,294,34 आईपीसी का मामला दर्ज कर लिया तो वहीं दूसरी ओर देहात थाना पुलिस ने विशाल की ओर से भी कमल पर फायर करने के आरोप लगाए और विशाल की रिपोर्ट पर कमल के विरूद्ध धारा 336, 294 आईपीसी का मामला कायम किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।