मिर्जा ने कहा: मेरे तो .............., दूसरा ना कोई

शिवपुरी. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व पार्षद सफदर बेग मिर्जा ने प्रेस को जारी एक बयान में बताया है कि गत 3 मार्च को स्थानीय किसी समाचार पत्र में मेरे नाम से छपा है कि "महाराज साहब ने मुझे क्या दिया और अल्प संख्यक मुस्लिम समाज के लोगों को क्या दिया है" जबकि मैंने 2 मार्च 2012 की प्रेस वार्ता में ऐसा कुछ भी नहीं कहा है।

पूर्व पार्षद सफदर बेग मिर्जा का कहना था कि वह पिछले 30 वर्षों से केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत सिंधिया और कै.महाराज साहब के आशीर्वाद से तीन बार कांग्रेस का टिकिट मिला और इसके बाद पहली बार कांग्रेस के संगठन में आया हूँ। इसके पहले मुझे कभी संगठन में स्थान नहीं मिला था जो मुझसे कनिष्ठ लोग थे उनको संबोधित करते हुए मैं यह कह रहा था कि समय आते धीरे-धीरे सब लोग संगठन में आ जाऐंगे।  

महाराज साहब के आशीर्वाद से पहली बार इतने लोग संगठन में आए है इसके लिए महाराज साहब के एहसानबंद है आभारी हैं। साथ ही श्री मिर्जा ने कहा कि यदि 3 मार्च को किसी समाचार पत्र में मुस्लिम अल्प संख्यक को और मुझे आज तक कुछ नहीं मिला ऐसा छपा है तो यह पूर्णत: गलत है मेरे द्वारा यह वक्तव्य नहीं कहा गया।